How toInternetTips & Tricks

takipStar वेबसाइट से Instagram के Followers कैसे बढ़ाए [New Website 2023]

Takipstar नमस्कार दोस्तों, हम रोजाना अपनी दिनचर्या में अपने फोटो और विडियो बनाते रहते है। इन फोटो को अक्सर हम अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करते है साथ ही इसे हम दुनिया की सबसे बड़ी Photo sharing application Instagram पर शेयर करते है। 

Instagram Platform पर हम जैसे ही कोई फोटो और पोस्ट शेयर करते है तो उस पर हमे कोई ख़ास रिस्पोंस नही मिलता है। फोटो अपलोड करने पर कोई फोटो को लाइक नहीं करता है और ना ही अपलोड किये गये विडियो को व्यू नहीं करता। 

आज के इस लेख में आपको ऐसी एक वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से अपनी Instagram प्रोफाइल पर ना केवल Followers बढ़ा सकते है बल्कि अपनी पोस्ट पर लाइक, कमेंट और विडियो पर व्यू भी ला सकते है। इस टूल को हम Takipstar।com के नाम से जानते है। 

आइये जानते है इस टूल के बारे में विस्तार से, इसके साथ ही आपको यह भी बताया जाएगा की क्या यह टूल सही है या इसके कोई दुष्प्रभाव तो नही। 

Takipstar Website

takipStar वेबसाइट से Instagram के Followers कैसे बढ़ाए [New Website 2023

Takipstar यह एक ऐसी वेबसाइट है जिसकी मदद से आप अपने Instagram Account पर Instagram Follower के साथ ही आपको इस वेबसाइट की मदद से लाइक, कमेंट और विडियो पर व्यू भी दिया जाते है। इस वेबसाइट पर एक नही बल्कि कई सारी सर्विस दी जाती है। 

इस वेबसाइट के माध्यम से आप किस – किस प्रकार की सर्विसेज ले सकते है इसके बारे में आपको नीचे बताया जा रहा है। 

Takipstar Tool पर किस तरह की सर्विसेज दी जाती है ?

अगर आप इस टूल का इस्तेमाल करते है तो उस स्तिथि में आप किस तरह की सर्विसेज इस टूल के माध्यम से ले सकते है। इसके बारे में विस्तार से इस पैराग्राफ में बताया जा रहा है। यह सभी तरह की सर्विसेज इस टूल के माध्यम से फ्री में दी जाती है। इन सब का विस्तारपूर्वक वर्णन इस लेख में बताया गया है। 

Instagram Follower

इस वेबसाइट का यह सबसे अच्छा और सबसे बढ़िया ट्रिक है। इस टूल की मदद से आप काफी आसानी से अपनी प्रोफाइल पर Followers ला सकते है। इस टूल की मदद से मिलने वाली यह सर्विस सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली सर्विस है। अगर आप भी इस वेबसाइट की मदद से इस टूल का इस्तेमाल करना चाहते है तो उसके लिए आपके पास यह आप्शन रहता है की आप इस टूल का इस्तेमाल करे और इससे अच्छे Follower Gain करे। 

Instagram Like

अगर आप इस टूल की मदद से अपनी प्रोफाइल पर लाइक लाना चाहते है तो उस स्तिथि में आपके पास यह एक और टूल है जिसका इस्तेमाल आप काफी आसानी से कर सकते है। इस वेबसाइट की मदद से आप अपनी Instagram Profile पर अपलोड किये गये फोटो पर लाइक लाना चाहते हो और वो भी काफी तेजी से तो आपको इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल एक बार करना चाहिए। यह भी इस प्लेटफार्म का एक अच्छा और शानदार आप्शन है। 

Instagram Comments

अगर आप इस टूल की मदद से अपनी प्रोफाइल पर कमेंट लाना चाहते है तो उस स्तिथि में आप इस टूल का उपयोग कर सकते है। इस टूल में ऐसे कई ट्रिक है जिसकी मदद से आप काफी आसानी से और तेजी से ला सकते है। 

Instagram पर अपलोड की गई किसी भी फोटो और पोस्ट और विडियो पर कमेंट लाने के लिए यह एक बेहतरीन टूल है। Takipstar नाम के इस टूल की मदद से आप काफी आसानी से और बस आसानी क्लिक में अपने पोस्ट पर कमेंट ला सकते है। यह भी एक बेहतरीन टूल है जिसकी मदद से आप काफी आसानी से अपनी प्रोफाइल पर कमेंट ला सकते है वो भी भारत से नही बल्कि भारत के बाहर की आईडी से भी। 

Video Views

अगर आपके पास अपना Instagram account है जिस पर आप केवल और केवल विडियो अपलोड करते है या अपनी प्रोफाइल पर विडियो अपलोड करते है और उस विडियो पर व्यू नहीं आते है तो उसके बाद आपको एक बार इस टूल को अपनाना चाहिए। इस टूल की मदद से आप काफी आसानी से अपने विडियो पर व्यू ला सकते है। इस तरह से आप इस टूल का इस्तेमाल कर सकते है। 

Takipstar Tool किस तरह से काम करता है ?

अगर आप इस टूल का इस्तेमाल करना चाहते है तो उसके लिए इस तरह से कर सकते है इसका इस्तेमाल। इस टूल की सबसे खात बात यह है की इस टूल की मदद से आपको काई सारे आप्शन मिल जाते है। 

Login

इसके लिए आपको सबसे पहले इस वेबसाइट पर लॉग इन करना होता है। लॉग इन करने के लिए आपको सबसे पहले इस वेबसाइट पर Instagram की आईडी से लॉग इन करना होता है। इसके साथ ही इसमें आपको अपनी आईडी भी वेरीफाई करनी होती है। इसके बाद जैसे ही आप इस आईडी से लॉग इन करते है तो उसके बाद आपको आईडी से कुछ परमिशन Allow करनी होती है। 

Complete Task

इसमें लॉग इन करने के बाद ही इसमें आपको अपनी आईडी जो की Instagram का नाम होता है उसे डालना होता है और उसके बाद इस आईडी पर आपको एक Verification मेसेज आता है जैसे आपको Approve करना होता है। जैसे ही आप इस टूल की मदद से लॉग इन कर आईडी Approve कर देते है तो उसके बाद इसमें आपको Service लेने का आप्शन मिल जाता है। 

Choose Service

इसके बाद जैसे ही आप इस वेबसाइट पर लॉग इन करते है तो उसके बाद इसमें आपको इस सर्विस का चुनाव करना होता है जिसे आप लेना चाहते है जैसे Followers, Like और कमेंट इत्यादि। इन सब का चुनाव करने के बाद आपको अपनी आईडी पर वो Followers, Like या COmments भेज दिए जाते है। 

इस वेबसाइट से जो भी सर्विस आप लेते है, उसके बारे में कुछ कहा नही जा सकता है की यह सही है या गलत, पहले इसे परखे उसके बाद ही इस टूल का इस्तेमाल करे।

अंतिम शब्द

इस लेख में आपको Takipstar Tool के बारे में बताया गया है। उम्मीद है आपको यह लेख पसंद आया होगा और यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button