AndroidAppsHow toInternetTips & Tricks

Whatsapp पर फेक चैट कैसे बनाएं | WhatsApp Fake Chat Creator App

 Whatsapp पर फेक चैट कैसे बनाएं WhatsApp Fake Chat Creator App

नमस्कार दोस्तों! आज हम आपको इस article में बताने जा रहे हैं कि कैसे आप whatsapp app पर fake chat कैसे बना सकते हैं वो भी बहुत आसानी से बिना कुछ परेशानियो का सामने किये बिना। google playstore पर काफी सारे apps हैं जिन्हें हम fake chat creator के नाम से भी जान सकते हैं या फिर कह सकते हैं। इन apps की सहायता से आप आसानी से whatsapp पर fake chat बना सकते हैं और अपने दोस्तों और दूसरे लोगों  के साथ हँसी मजाक वाले prank कर सकें। तो चलिए बिना वक़्त गवाए आगे बढ़ते हैं।

Fake Chat Creator apps होते क्या हैं?

कभी कभार हम अपने दोस्तों, भाई बहन, रिश्तेदारों,करीबी जान पहचान वालो के साथ prank करने की जरूर सोचते हैं और कभी कभी fake chat या conversation बनाकर उनके साथ prank करने के लिए whatsapp का सहारा जरूर लेते हैं इसलिए whatsapp पर fake chat बनाने के लिए हमे fake chat creator apps का सहारा लेना पड़ता है जिनकी सहायता से हम आसानी से fake chat बनाके उनके साथ आसानी से prank कर सकें।

क्या इन fake chat creators apps का कोई पैसा देना पड़ता है ? 

ये apps play store पे आसानी से मिल जाते हैं जिनकी मदद से आप फजे chat बना सकते हैं और ये बिल्कुल मुफ्त होते हैं यानी कि आपको कोई पैसा नही देना पड़ता है इनका उपयोग करने के लिए। नीचे दी गयी image में आप एक chat देख पा रहे होंगे, ये chat आप सभी को असली लग रही होगी परन्तु यह बिल्कुल fake chat है। ये chat इन्ही apps की सहायता से बनाई गई है, इन apps के सहारे हम असली दिखने वाली chat conversation बना सकते हैं वो भी बिल्कुल free में बिना कोई परेशानी के। 

Fake Chat Creator apps –

अब हम आपको कुछ fake chat creator apps के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप आसानी से fake chat बनाकर के किसी के साथ भी prank कर सकते हो। fake chat creator apps कुछ इस प्रकार हैं-

1. Fake Chat Conversations

इस app को लग्भग 1 लाख से भी ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं fake chat बनाने के लिए। ये बिल्कुल मुफ्त में google play store पर उपलब्ध है। आप इसे आसानी से download कर सकते हैं और यह मात्र 12 mb का है यानी कि size में भी बहुत छोटा है और अगर इसकी rating की बात की जाए तो इसकी rating 3.8 की है यानी कि काफी अच्छी rating भी है। 

2. Fake Whatsapp Chat Maker

इस app की सहायता से आप whatsapp पर fake chat बना सकते हैं। यह google play store पर आसानी से उपलब्ध है और यह भी बिल्कुल मुफ्त है यानी कि इसको download करने के लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नही हैं। इसकी। rating 4.0 की है। इसको प्रयोग करने वालो की संख्या 1 लाख से भी ज्यादा है।

3. Fake Chat WhatsMock Text Prank-

इस app से आसानी से आप fake chat बना सकते हैं जो कि असलियत में भी पहचान में नही आएगी की यह fake है या real। इस app की size मात्र 13 mb है और इसको भी आसानी से आप google play store से download कर सकते हैं वो भी एकदम मुफ्त में बिना कोई पैसा दिए बिना तथा इसकी rating 4.1 की है।

CONCLUSION-

ऊपर दी गयी जानकारी में हमने आपको बताया है कि हम fake chat conversation कैसे बना सकते हैं fake chat creator apps की सहायता से और कुछ fake chat creator apps के बारे भी बताया है जिनकी मदद से आसानी से आप whatsapp पर fake chat बनाके किसी के साथ भी prank कर सकते हैं। आशा है कि ऊपर दी गयी जानकारी से लाभ जरूर हुआ होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button