AndroidAppsHow toInternetTips & Tricks

कॉल पर आवाज बदल कर बात कैसे करें – How To Change Voice On Call

नमस्कार दोस्तों! आज के इस article के माध्यम से हम आप सभी लोगों को बताने जा रहे हैं कि कॉल पर आवाज बदल कर बात कैसे करें। यानी कि कैसे आप सभी लोग बड़ी ही आसानी से call पर अपनी आवाज़ बदलके किसी दूसरे की आवाज़ में आसानी से बात करें बो भी बिना किसी दिक्कत और परेसानी का सामना किए बिना।

अगर आप लोग भी internet पर call पर आवाज़ बदलकर कैसे बात करें के बारे में ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप बिलकुल सही जगह पर आ गए हैं। क्योंकि आज हम आप सभी को इसी को करने का सबसे आसान तरीका बताने जा रहे हैं जिसके जरिये आप भी अपनी आवाज़ call पर आसानी से बदल कर बात कर पाएंगे।

दोस्तों वैसे तो internet पर आपको call पर आवाज़ बदलकर बात करने के काफी सारे तरीके मिल जाएंगे, परन्तु जरूरी नही कि वे सारे तरीके काम करें। क्योंकि internet पर call पर आवाज़ बदलकर बात करने के लिए तो बहुत सारे तरीके होते हैं, लेकिन ये तरीके काम नही करते हैं।

ऐसे में आप सभी लोग परेसान भी हो सकते हैं, इन्ही सब चीजों को ध्यान में रखते हुए हम आप सभी को वे सारे तरीके बताने जा रहे हैं जो कि काम भी करते हैं और आप आसानी से इन तरीकों के जरिये आसानी से call पर अपनी आवाज़ बदलकर किसी से भी बात कर पाएंगे।

Call पर आवाज़ कैसे बदलें ?

दोस्तों अब हम बात करने वाले हैं उन तरीको के बारे में जिनसे आप अपनी आवाज़ बदलकर call पर आसानी से बात कर सकेंगे।

हम आपको कुछ apps बताने जा रहे हैं जो कि call पर आवाज़ बदलने में आपकी बहुत मदद करेंगे। call पर आवाज़ बदलने वाले ये apps कुछ इस प्रकार हैं-

1- Magic Call Voice Changer app

सबसे पहला app है Magic Call Voice changer app। इस app की मदद से आप आसानी से अपनी आवाज़ call पर बदलकर किसी से भी बात कर पाएंगे। यह app Google Play Store पर बिल्कुल free में उपलब्ध है और यह बस 36MB का ही है।

यानी कि यह आपके mobile phone में ज्यादा space भी घेरेगा। और अभी तक इस app के 10 million से भी ज्यादा लोग download कर चुके हैं और आप इसकी मदद से अपनी आवाज़ को call पर लड़की, लड़का, cartoon, robot और बच्चे इत्यादि में बदल कर आसानी से बात कर सकते हैं।

2- Voice Changer for Phone Call

इस app की भी मदद से आप अपनी आवाज़ call पर आसानी से बदल सकते हैं और यह app Google Play Store पर बिल्कुल free में उपलब्ध है।

इसे अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग download कर चुके हैं और इसकी rating 3.6 की है यानी कि बहुत अच्छी rating है।

3- Call Voice Changer app

इस app की भी सहायता से आप आसानी से अपनी आवाज़ call पर बदलकर किसी से भी बात कर सकते हैं। यह बिल्कुल free में play store पर उपलब्ध है और इसे अभी तक 10 हजार से भी ज्यादा लोग download कर चुके हैं।

साथ ही साथ इसकी rating 4.2 की है यानी कि काफी अच्छी rating है और यह बहुत लोकप्रिय app भी है। इसकी size की बात करें तो यह बस 19MB का है यानी कि यह आपके mobile phone में बिल्कुल जरा सी space लेगा।

CONCLUSION-

दोस्तों ऊपर दी गयी जानकारी में हमने आप सभी लोगों को बताया है कि कैसे आप सभी लोग call पर अपनी आवाज़ बदलकर आसानी से किसी से भी बात कर सकते हैं। ऊपर दिए गए apps की मदद से आप बिलकुल आसानी से अपनी आवाज़ call पर बदल पाएंगे। आशा है आपको इस article से काफी मदद जरूर मिली होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button