AndroidAppsHow toWhatsapp

English to Hindi Best Translate Android App | सभी भाषा बदल सकेंगे।

यदि दोस्तों आपसे English पढ़ना या समझना नहीं आता तो यह App (Hi Dictionary)खास आपके लिए ही बनाई गई है जिसकी हेल्प से आप (English to Hindi Best Translate Android App) किसी भी भाषा को अपनी भाषा मे Convert कर सकते है। कभी कभी क्या होता है दोस्तों जैसे की आप अपने Whatsapp पर किसी से चैट कर रहे है और वो आपको इंग्लिश मे मैसेज कर देता है तो आप फिर कन्फ्यूज़ हो जाते है। तो इसी प्रॉब्लेम का समाधान आज आपको मिलने वाला है।

और दोस्तों ऐसा भी नहीं है की आप वो मैसेज को Copy करोगे और इस App मे Paste करोगे तो आपको English की Hindi देखने को मिलेगी, ऐसा नहीं है आप जिस भी प्लेटफॉर्म पर चैट करोगे आपको वही ऑप्शन दिया जाएगा कन्वर्ट करने का।

तो दोस्तों कॉनसी है वो App और कैसे work करती है आप नीचे अच्छे से जान सकते है और डाउनलोड भी करे। English to hindi best translate android app.

Is there an English to Hindi app converter?

यदि आपको भी तलाश है, किसी एक ऐसी App की जिसमे आप english to hindi translate कर सको तो आप सही जगह पर है। इस पोस्ट मे आपको all in one एक ऐसे जबरदस्त translation के बारे मे पता लगने वाला है. जिसमे आप सभी english को ही नहीं सभी प्रकार की भाषा को बदल सकते है।

english to hindi translator

Which is the best translator app?

आज जो मे आपको App बताने वाला हूँ वह सबसे अच्छा और आसान भी है। इसमे आपको एक लेंस दे दिया जाता है, जिसकी हेल्प से आप किसी भी भाषा को अपने द्वारा चुनी गई भाषा मे convert कर सकते है। तो चलिए जानते है इस translation app के बारे मे और कैसे आप इसे यूज करोगे वह प्रोसेस भी आप देख लीजिए।

Which is the best translator app in India?

Hi Dictionary

इस hi dictionary app को अपने फोन मे सेट करने के लिए आपको नीचे दिए गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

1- सबसे पहले hi dictionary app को download और install करें।

2- इस App को ओपन करने से पहले आपको इस App को कुछ permission देनी होती है। पर्मिशन देने के बाद ओपन करें।

3- अब आपको यहाँ एक ऑप्शन देखने को मिल जाता है, Quick Translate जो आपके लिए बहुत important ऑप्शन है, क्लिक करें।

4- अब आप यहाँ अपनी वह भाषा चुने जिसे आप convert करना चाहते है, इसके बाद ON के बटन पर क्लिक करें।

5- यह सब करने के बाद आपके फोन की स्क्रीन पर एक लेंस देखने को मिल जाता है। अब जो भी आपको अपनी भाषा मे translate करना हो उस लेंस को ले जाए और वह convert हो जाएगी।

   Download App

How can I translate WhatsApp to English in Hindi?

इस तरीके से आप अपने दोस्त से whatsapp पर english मे chat भी बड़े आराम से कर सकते है। यदि आपसे अच्छी खासी english नहीं भी आती तो भी यह App आपके बहुत काम का है। इस hi dictionary app से आप किसी भी भाषा के वयक्ति से बात चित कर सकते है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आप किसी भी भाषा को अपने भाषा मे बदलना भी सीख चुके है। ऐसी ही और Amazing whatsapp tricks सीखने के लिए आते रहिएगा। आप हमे फॉलो भी कर सकते है।

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button