AndroidApps

Top 5 Best free VPN For Any Android Phone | Free VPN.

दोस्तों यदि आप अपने फोन की इंटरनेट स्पीड को बूस्ट करना चाहते है और best free VPN सर्च कर रहे है तो आज हम आपको इस पोस्ट ऐसी 5 VPN के बारे मे बताने वाले है जोकी पूर्ण रूप से फ्री और बिना कोई विज्ञापन के देखने को मिल जाते है। Google play store पर आपको काफी सारे  VPN देखने को मिल जाते है लेकिन इनमे से कुछ परचेस तो कुछ मे बहुत ज्यादा ऐड परेशान करते है।

VPN क्या है?

दोस्तों यदि आप यह जानना चाहते है VPN क्या है? What is VPN in hindi, तो इसके बारे मे हम आपको थोड़ी सी जानकारी देने जा रहे है। VPN का Full Form, Virtual Private Network है, यह एक ऐसी नेटवर्क टेक्नॉलजी होती है जो असुरक्षित नेटवर्क को सुरक्षित नेटवर्क मे बदलने का काम करती है और साथ ही यूजर की लोकैशन और identity को छुपने मे मदद करता है। यदि सीधे शब्दों मे बात करे तो यदि आप VPN का यूज करते है तो यह आपके डाटा को हैक होने से बचाता है।

Top 5 Best free VPN For Any Android Phone

Top 5 Best free VPN For Any Android Phone?

अब तो आपको पता लग ही गया होगा की VPN क्या है और कितना ही ज्यादा इम्पॉर्टन्ट हो सकता है एक इंटरनेट यूजर के लिए, तो आब आप VPN यूज कैसे करोगे और कोनसे वह फ्री VPN है जोकी बिना किसी विज्ञापन के आपको एक बेहतर experience देंगे जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे।

इन सभी VPN को आप नीचे दिए गए download बटन पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है।

1- Daily VPN – Fast & Secure VPN

यदि बात करे इस Daily VPN की तो यह बिल्कुल फ्री और बिना किसी विज्ञापन के आपको बेहतर experience देता है, और इस VPN को 10M+ से भी ज्यादा लोगो ने यूज किया है और 3.5 की रेटिंग भी इसको मिली है। बहुत ही यूजफुल और जबरदस्त VPN है एक बार जरूर ट्राइ करे।

Download App

2-Ultrasurf – Unlimited VPN

यह VPN भी बिल्कुल फ्री और बिना किसी विज्ञापन के आपको बहुत ही अच्छी परफॉरमेंस देता है। इस VPN को भी 10M+ से ज्यादा लोगो ने इस्तेमाल और 4.5 की रेटिंग भी इसको मिली है। अब आप देख सकते है की यह कितना फास्ट और सुरक्षित है आपके लिए, इसे भी एक बार जरूर ट्राइ करे।

  Download App

3-QuickVPN

यह VPN भी बिल्कुल फ्री और बिना किसी विज्ञापन के आपको बहुत ही अच्छी परफॉरमेंस देता है। इस VPN को भी 10M+ से ज्यादा लोगो ने इस्तेमाल और 4.0 की रेटिंग भी इसको मिली है। अब आप देख सकते है की यह कितना फास्ट और सुरक्षित है आपके लिए, इसे भी एक बार जरूर ट्राइ करे।

   Download App

4-Ultimate VPN

यह VPN भी बिल्कुल फ्री और बिना किसी विज्ञापन के आपको बहुत ही अच्छी परफॉरमेंस देता है। इस VPN को भी 10M+ से ज्यादा लोगो ने इस्तेमाल और 4.0 की रेटिंग भी इसको मिली है। अब आप देख सकते है की यह कितना फास्ट और सुरक्षित है आपके लिए, इसे भी एक बार जरूर ट्राइ करे।

   Download App

5-Windscribe VPN

यह VPN भी बिल्कुल फ्री और बिना किसी विज्ञापन के आपको बहुत ही अच्छी परफॉरमेंस देता है। और इस VPN को मे खुद भी यूज करता हूँ बहुत जबरदस्त रिजल्ट है इस कमाल के VPN के, इस VPN को भी 10M+ से ज्यादा लोगो ने इस्तेमाल और 4.0 की रेटिंग भी इसको मिली है। अब आप देख सकते है की यह कितना फास्ट और सुरक्षित है आपके लिए, इसे भी एक बार जरूर ट्राइ करे।

  Download App

यह थे सभी बेस्ट और फ्री VPN?

तो दोस्तों यह थे वो कमाल के 5 बेस्ट और फ्री VPN जो आपको बहुत ही अच्छा रिजल्ट Provide कराते है। किसी भी VPN को यूज करने के लिए उसे Download करे और दिए गए स्टार्ट बटन पर क्लिक करके कनेक्ट करे। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आपका यह सवाल बेस्ट और फ्री VPN कोनसे है इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताये और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button