How to

Phone ki RAM Kaise Badhaye – नया तरीका सीखलों आज ?

Introduction:-

Phone ki RAM Kaise Badhaye: यदि दोस्तों आपका एंड्रॉयड फोन भी उसकी RAM कम होने की वजह से लेग करता है हैंग करता है गरम होता दिस से नहीं चलता है तो आप परेशान न हो आज हम आपके लिए इस पोस्ट मे एक ऐसी न्यू ट्रिक लाए है जिससे आप अपने फोन की RAM बढ़ा सकते है. तो यदि आप भी ढूंढ रहे है “Phone ki RAM Kaise Badhaye” या “How to increase phone RAM” तो इसके लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे चलिए जानते है.

Phone ki RAM Kaise Badhaye

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है “Phone ki RAM Kaise Badhaye” या “How to increase phone RAM” तो हम आपको इसका जवाब जरूर देंगे लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की हम आपको पहले भी बहुत सारी ट्रिक्स बता चुके है “Phone ki RAM badhane की, लेकिन जैसे ही मार्केट मे कोई नई ट्रिक आती है तो हम आपको जरूर अपडेट करते है और आज भी हम आपके लिए यह पोस्ट इसी मकसद से लाए है. तो यदि आप भी अपने फोन की रेम बढ़ाना चाहते है तो उसके लिए आपको एक छोटी सी एप को डाउनलोड करना होगा.

आपको बता दे की आप इस एप की मदद से अपने फोन की बहुत सारी RAM बढ़ा सकते है इस एप को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. एप को डाउनलोड करने के बाद आपको या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे.

Phone ki RAM Kaise Badhaye
Phone ki RAM Kaise Badhaye

यह भी पढे—

ऐसे बढ़ाए अपने Phone Ki RAM

1- सबसे पहले अपने फोन मे Fill RAM Memory एप को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब यहाँ आपको कई सारे विकल्प मिल जाते है।

4- जैसे की आप यहाँ +10MB, +50MB, +100MB तक RAM बढ़ा सकते है।

5- इन सभी बटन पर आप बारी बारी से क्लिक करके भी कर सकते है।

6- यदि आपके पास 5 या 10 मिनट का टाइम है तो आप Fill Full RAM पर क्लिक करे।

7- इसके बाद यहाँ पर एक प्रोसेस शुरू होगा जोकि पूरा 100% होगा।

नोट: एक बात का ध्यान रहे जब आप Fill Full RAM के विकल्प को चुने तो घबराए नई इस प्रोसेस के दौरान आपका फोन थोड़ा लेग कर सकता है लेकिन फोन मे कुछ ऐसा या वैसा नहीं होगा. आपको थोड़ा टाइम देना होगा बस।

8- जैसे ही यह प्रोसेस 100% हो जाता है तो आपका फोन होम स्क्रीन पर आ जाएगा।

9- इसके बाद आप अपने फोन को यूज करके देख सकते है।

10- आपका फोन बेहद ही स्मूद चलेगा।

यह भी पढे—

यहाँ से करे इस App को डाउनलोड—–    Download App

अब नहीं होगा आपका फोन लैग और हैंग

तो दोस्तों यदि आपका फोन इन सभी समस्याओ से झुज रहा है तो याहे आके फोन मे RAM कम होने की वजह से हो सकता है. यदि आप अपने फोन की RAM को ही बढ़ा देंगे तो याहे सभी प्रॉब्लेम भी दूर हो जाएंगी. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आप Phone ki RAM kaise badhaye भी सीख गए है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button