How to

How to Watch Live Cricket Match in Phone | Phone me Cricket Live Match Kaise Dekhe

Introduction:-

How to Watch Live Cricket Match in Phone: जैसा की आप सभी जानते है की Asia Cup 2022 शुरू हो चुका है और बहुत सारे जो क्रिकेट के दीवाने है वह इसे अपने फोन पर लाइव देखना चाहते है लेकिन उन्हे नहीं पता की “How to Watch Live Cricket Match in Phone” या “Phone me Cricket Live Match Kaise Dekhe” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यह तो बताएंगे की आप Cricket live Match कैसे देखेंगे, साथ ही आपको इस पोस्ट के अंत मे एक ऐसी जानकारी देंगे जिससे आप अपने फोन मे ही Free मे Cricket Live match देख सकते है. यदि आप जानना चाहते है तो बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

How to Watch Live Cricket Match in Phone

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की “How to Watch Live Cricket Match in Phone” या “Phone me Cricket Live Match Kaise Dekhe” तो इसका जवाब हम आपको बहुत ही सरल तरीके से देंगे. उससे पहले बता दे की यदि आप अपने फोन मे ही Live Cricket match देखना चाहते है तो ऐसा करने के आपके पास कई विकल्प हो सकते है लेकिन हम आपको वह सभी विकल्प नहीं बता रहे है हम आपको आज इस पोस्ट मे सिर्फ 2 विकल्प के बारे मे बताएंगे जिनमे से एक के लिए आपको कुछ पैसे खर्च करने होंगे और दूसरे से आप फ्री मे देख सकते है. लेकिन ऐसा करना कानूनन अपराध है इससे भारत को कुछ हद तक घाटा होता है तो हम आपको पहले तरीके से देखने की ही सल्हा देंगे, चलिए अब जानते है.

How to Watch Live Cricket Match in Phone

यह भी पढे—

Play Store se App Share Kaise Kare 

Whatsapp कॉल को रिकार्ड कैसे करे?

फोन में एक साथ 2 गाने कैसे चलाएं?

ऐसे देखें फोन मे Live Cricket Match

यदि आप अपने फोन से ही लाइव क्रिकेट मैच को देखना चाहते है तो ऐसा आप फोन मे Disney Hotstar App से कर सकते है. लेकिन इसके लिए पहले आपको Hotstar का Subscription लेना होगा जिसके बाद आप लाइव मैच के साथ-साथ फिल्मों का भी मजा उठा सकते है. हम आपको इस सब्स्क्रिप्शन के कुछ प्राइज़ बता रहे है आपको इनमे से जो अच्छा लगे आप कर सकते है.

1- ₹149/ 3Months – Mobile HD(720p), Stereo, 1 Device login

2- ₹499/Year- Mobile HD(720p), Stereo, 1 Device login

3- ₹899/Year- Watch on TV or Laptop, Full HD(1080p), Dolby5.1, 2 Device login

4- ₹1499/Year- Watch on TV or Laptop, 4k(2160p), Dolby5.1, 4 Device login, Ads Free

तो दोस्तों ये थे वो कुछ प्लांस जिससे आप Cricket live देख सकते है. आपको इनमे जो भी अच्छा लगे आप ले सकते है और Live Match देख सकते है यदि आप हमारी माने तो हम आपको पहला प्लान लेने की सल्हा देते है बाकी आपकी मर्जी है. आगे आपको एक ऐसी App के बारे मे बताते है जिससे आप Cricket Live Match को फ्री मे देख सकते है.

ऐसे भी देख सकते है Cricket Live Match

जैसा की हमने आपसे वादा किया था की हम आपको आज की इस पोस्ट मे यह तो बताएंगे ही की Phone me cricket live match kaise dekhe साथ ही आपको एक ऐसा जुगाड़ या कहे तो एक ऐसी App के बारे मे बताएंगे जहां से आप इसे फ्री मे भी देख सकते है. बता दे की यह App आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगी इसलिए आप इसे डाउनलोड गूगल से करना होगा आपको यह एप गूगल पर Pikashow के नाम से मिल जाएगी. तो जाइए और डाउनलोड करके देखिए।

यह भी पढे—

Android Mobile ki RAM Kaise Badhaye

Phone ka Storage Kaise Badhaye

How to Cancel Hotstar Subscription on Android

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखे बताया है और आपको हॉटस्टार के कुछ बड़िया प्लांस के बारे मे भी विस्तार से बताया है आपको इनमे से जो भी अच्छा लगे आप कर सकते है और एक बात जो हम आपसे पहले भी कह चुके है की जो हमने आपको एप के बारे मे बताया है वह पाईरेसी करती है जोकि सरासर गलत है तो आप इस एप को अपनी जिम्मेदारी पर ही डाउनलोड करे. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी तो यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button