AndroidHow to

Android Phone ki Volume Kaise badhaye? | How to increase Volume in android phone?

Introduction:-

Android Phone ki Volume Kaise badhaye: क्या दोस्तों आपके फोन की भी आवाज कम है आप youtube पर music प्ले करते है तो वह पर आपको कम आवाज आती है या फिर जब आप earphone से सॉन्ग सुनते है तब कम आवाज आती है. तो आज आपकी इस बड़ी समस्या का हल मिल जाएगा. आज हम आपको इस पोस्ट मे बहुत ही जरूरी जानकारी देने जा रहे है जिसमे हम आपको बताएंगे की ‘Android Phone ki Volume Kaise badhaye’ या ‘How to increase Volume in android phone’ यदि आप भी अपने फोन की आवाज को बढ़ाना चाहते है तो आज की इस पोस्ट को ध्यान से पढे और समझे जभी आप अपने फोन की आवाज को बढ़ा पाएंगे. अब क्या है यह ट्रिक कैसे करेंगे आप यह काम जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Android Phone ki Volume Kaise badhaye

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Android Phone ki Volume Kaise badhaye’ या ‘How to increase Volume in android phone’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है, यदि दोस्तों आपके भी phone की aawaz कम है और उसे बढ़ाना चाहते है तो ऐसे मे हम आपको एक app को डाउनलोड करने की सल्हा देंगे, लेकिन आप app का नाम सुनकर भाग मत जाना, आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह 100% वर्किंग app है जो खुद हमने अपने पुराने फोन मे ट्राइ की है आप यकीन मानिए यह app आपके phone की aawaz को 600% तक बढ़ा देती है. इस app को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. अब इस app को कैसे यूज करना है और कैसे आप फोन की आवाज को 600% तक बड़ा सकेंगे जानने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे.

Android Phone ki Volume Kaise badhaye? | How to increase Volume in android phone?

यह भी पढे—- 

किसी भी File, Photo या video को भेजो Password लगाकर ऐसे

अब चोर की खेर नहीं, यह App दिखाएगी उसका फोटो ओर लोकैशन?

How to increase Volume in android phone

1- सबसे पहले फोन मे Volume+ App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब यहाँ आपको इस App मे Booster की एक सेटिंग मिलती है ऑन करे।

4- इसके बाद मे यहाँ पर आपको एक slider मिलता है।

5- जिसे बढ़ाकर आप अपने फोन की volume को बढ़ा सकते है।

6- यहाँ पर आप अपने फोन की आवाज को दुगुना कर सकते है।

   Download App

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने फोन की वॉल्यूम को इंक्रीज़ कर सकते है यदि आपके फोन की आवाज कम है और आप उसे बढ़ाना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन मे इस app को डाउनलोड करना होगा जोकि 101% काम करती है और आपके फोन की आवाज को बढ़ाती है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button