AndroidHow to

Phone Call करते समय लड़की की आवाज मे बात कैसे करे- Phone Call Voice Changer?

Introduction:-

Phone Call Voice Changer: क्या दोस्तों आप भी फोन कॉल पर अपनी आवाज को बदलकर अपने दोस्तों के साथ Prank करना चाहते है और उसके लिए आप इंटरनेट पर Best Phone Call Voice Changer तलाश कर रहे है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है. बता दे की हमारे पास आप सभी के बहुत सारे कमेंट्स आ रहे थे की हम फोन कॉल पर अपनी आवाज को कैसे बदल सकते है या फिर फोन कॉल करते समय लड़की की आवाज मे बात कैसे करे. आपकी जानकारी के लिए बता दे की वैसे तो Google Play स्टोर पर आपको काफी सारी ऐसी Apps देखने को मिल जाती है जोकि फोन कॉल पर आपकी वॉयस को चेंज करने का दावा करती है. लेकिन वह सभी Apps पैड होती है.

लेकिन आपको तो कोई Free Voice changer चाहिए जिसमे आपको एक भी पैसा खर्च न हो, तो यदि ऐसा है तो आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसे ही Voice changer के बारे मे बताने वाले है. बता दे की जो हम आपको वॉयस changer बताएंगे है तो वह भी paid लेकिन उसमे आप एक ट्रिक का इस्तेमाल करके फ्री मे यूज कर सकते है. उसके लिए हम आपको नीचे एक विडिओ का लिंक देंगे जिस पर क्लिक करके आप उस ट्रिक को सिख सकते है।

Phone Call par Voice Change kaise kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Phone Call Par Voice Change Kaise Kare’ या ‘How to Change Voice on Phone Call’ तो आज आपको इसका जवाब मिल जाएगा, लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की play store पर आपको ऐसे काफी सारी apps देखने को मिल जाती है जोकि call पर आवाज बदलने का दावा करती है लेकिन उनसे होता कुछ नहीं है. जब हम आपके लिए एक best voice changer तलाश रहे थे तो हमे भी कुछ ऐसी apps मिली जोकि फिजूल है. इसलिए हमने आपके लिए एक खास app को ढूंढ निकाला है जिससे आप सही मे call पर आवाज को बदल सकते है. लेकिन इसमे एक प्रॉब्लेम है की यह app free नहीं है इसमे आपको 3 cradit free मे मिलते है और बाकी के लिए आपको खरीदने पड़ते है।

लेकिन यदि आप इस app को फ्री मे इस्तेमाल करना चाहते है तो आपको इस बने अकाउंट को चेंज करना होगा तभी आप ऐसा कर सकते है. अब यदि बात करे इस App को डाउनलोड करने की तो आप इसे नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है. App को डाउनलोड कर लेने के बाद आपको इसमे कुछ सेटिंग्स करनी होगी जिसके लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

Phone Call करते समय लड़की की आवाज मे बात कैसे करे- Phone Call Voice Changer?

 

यह भी जाने—

Free Fire खेलते समय लड़की की आवाज मे बात कैसे करे

Phone Call करते समय लड़की की आवाज मे बात कैसे करे

1- सबसे पहले फोन मे Just4laugh App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब आपको यहाँ अपनी भाषा सिलेक्ट करनी है, करे।

4- अब आपको यहाँ अपना नंबर डालना होगा।

5- अब आपके नंबर पर एक OTP आएगा उसे आपको यहाँ डालना होगा।

6- अब यह सब करने के बाद यह app आपके सामने ओपन हो जाती है।

7- अब यदि अपनी आवाज को लड़की की आवाज मे बदलना चाहते है तो लड़की पर क्लिक करे।

8- अब आपको यहाँ Test ओर call का ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

9- Test पर क्लिक करके आप testing कर सकते है अपनी आवाज की।

10- Call पर क्लिक करके आप किसी से भी call पर बात कर सकते है।

11- आप चाहे तो इस App को परचेस भी कर सकते है।

  Download App

इस App को Free मे इस्तेमाल कैसे करे?

जब आप इस App के अपने नंबर से लॉगिन करते है तो आपको इसमे 3 cradit फ्री मे मिलते है जिसके बाद आपको इसे खरीदना पड़ता है। लेकिन यदि आप इसे खरीदना नहीं चाहते है और फ्री मे ही इस्तेमाल करना चाहते है तो उसके लिए आपको एक विडिओ को देखकर एक ट्रिक को सीखना होगा इस विडिओ का लिंक हमने आपको नीचे बटन मे दिया है।

   Watch Video

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप किसी के साथ कॉल पर बात करते समय अपनी आवाज को बदल सकते है और एक लड़की की आवाज मे बात कर सकते है. यदि आप भी एक best voice changer की तलाश मे है तो आपकी आज यह तलाश खत्म हुई है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button