How to

How to Cancel Hotstar Subscription on Android | Hotstar Subscription Cancel Kaise Kare

Introduction:-

How to Cancel Hotstar Subscription on Android: यदि दोस्तों आपने भी कभी मूवीज देखने के लिए Disney Hotstar का Subscription लिया था. लेकिन अब आप उसे Cancel करना चाहते है और आपको नहीं पता  “How to Cancel Hotstar Subscription on Android” या “हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन कैन्सल कैसे करे” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. यदि आप अपना subscription cancel करना चाहते है तो आपको हमारा बताया गया तरीका Apply करना होगा जिसे आगे हम आपको विस्तार मे बताते है.

How to Cancel Hotstar Subscription on Android

लॉकडाउन के समय मे Disney Hotstar बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था. जिसके बाद सभी ने इस पर अपना Subscription लिया था और आज भी यदि आप अपने स्मार्ट टीवी पर disney hotstar के सब्स्क्रिप्शन लेते है तो आपको बेहद ही ज्यादा इन्जॉय मिलता है. खेर यह तो अलग बात है लेकिन कुछ लोगों की एक शिकायत रहती है की वह सब्स्क्रिप्शन तो ले लेते है लेकिन उनके खाते से पैसे autopay होते रहते है जिसके लिए वह इस सब्स्क्रिप्शन की कैन्सल करना चाहते है लेकिन उनको पता नहीं होता की “How to Cancel Hotstar Subscription on Android” या “हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन कैन्सल कैसे करे”  तो यदि आप भी इन्ही लोगों मे से एक है तो आइए आपको बताते है की इसे कैन्सल कैसे किया जाता है.

How to Cancel Hotstar Subscription on Android

ऐसे करे Hotstar सब्स्क्रिप्शन कैन्सल

1- सबसे पहले फोन मे Disney Hotstar को ओपन करे।

2- अब आपको इसके Home Page पर आ जाना है।

3- अब ऊपर दिए गए 3 लाइन पर क्लिक करे।

4- जैसे ही आप यहाँ क्लिक करते है आपके समाने बहुत सारे विकल्प आते है।

5- आपको यहाँ एक My Account का विकल्प मिलता है, क्लिक करे।

6- यहाँ पर आपको Cancel Subscription का विकल्प मिलता है।

7- अब आप इस Cancel Subscription पर क्लिक करके इसे Cancel कर सकते है।

तो दोस्तों कुछ इस तरह से आप अपने Disney Hotstar के Subscription को Cancel कर सकते है।

यह भी पढे–

Android Mobile me RAM Kaise Badhaye

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे “How to Cancel Hotstar Subscription on Android” या “हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन कैन्सल कैसे करे” बताया है. यदि आप करना चाहते है तो आप ऊपर बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आप अपना सब्स्क्रिप्शन कैन्सल करना भी सिख गए है तो यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button