How to

How to Activate Disney Hotstar With Airtel, Jio, VI | Activate Hotstar With Any SIM

Introduction:-

How to Activate Disney Hotstar With Airtel, Jio, VI: जैसा की आप सभी जानते है की Disney Hotstar के मोस्ट पोपुलर OTT प्लेटफ़ॉर्म है जहां पर आप सभी Movies, TV Shows, Serials और Webseries देखते है. लेकिन उसके लिए आपको Disney Hotstar का Subscription लेना होता है. अब Disney Hotstar पर यह सब देखना है तो रिचार्ज तो करना हो होगा लेकिन ये जरूरी तो नहीं की Disney Hotstar का सब्स्क्रिप्शन अलग से ही लेना हो. जी हाँ अब आपको Disney Hotstar के सब्स्क्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है क्यूंकी ऐसा आप अब अपने फोन मे इस्तेमाल कीये गए SIM के द्वारा चला सकते है जिसके जानकारी आज हम आपको इस पोस्ट मे देंगे, तो यदि आप भी जानना चाहते है ‘How to Activate Disney Hotstar With Airtel, Jio, VI’ तो जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

How to Activate Disney Hotstar With Airtel, Jio, VI

दोस्तों आप सभी यदि एक स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है तो आप जरूर किसी पर calls करने के लिए किसी भी कंपनी के सिम का इस्तेमाल करते ही होंगे. लेकिन क्या आप जानते है की अब आप अपने SIM की मदद से Most Popular OTT App Disney Hotstar को Free मे यूज कर सकते है. जी हाँ अभी आप ये सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन सच कहे तो ऐसा ही हो रहा है जरूरत है तो बस आपको जानने की. दरअसल बात यह है की अब हर सिम कंपनी ने अपने रिचार्ज के साथ-साथ Disney Hotstar को भी Add कर दिया है. रिचार्ज तो आपको करना ही है क्यूँ न इस ऑफर का फायदा उठाया जाए.

How to Activate Disney Hotstar With Airtel, Jio, VI | Activate Hotstar With Any SIM

लेकिन यह एक समस्या है की आपको पता कैसे चलेगा की इस रिचार्ज प्लान के साथ Disney Hotstar फ्री है. यदि आप भी ऐसा सोच रहे है तो कोई बात नहीं है हम आपको इसका के बहुत ही सरल और आसान तरीका बता देते है, आइए जानते है.

यह भी जाने—

YouTube Premium Deactivate Kaise Kare

Snapchat Story Delete Kaise Kare

Dream 11 Account Delete Kiase Kare

कैसे पता लगे की किस रिचार्ज प्लान के साथ फ्री है Disney Hotstar

यदि आपके मन मे भी यह सवाल गूंज रहा है तो कोई बात नहीं है हम आपको इसका आसान तरीका बता देते है. जैसा की आपको पता होना चाहिए की सभी सिम कॉम्पनीस आपको उसकी ऑफिसियल App Recommend करती है की आप रिचार्ज या अन्य जानकारी जैसे की ऑफफर्स वागेरा के लिए इस्तेमाल मे लाए . तो सिर्फ आपको यही तो करना है अभी से ही अपने SIM की Google Play से App को डाउनलोड कर और Recharge Plan लिस्ट मे देखे की किस रिचार्ज के साथ फ्री मिल रहा है Disney Hotstar Subscription.

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया की कैसे आप अपने फोन मे इस्तेमाल कीये गए सिम की द्वारा Disney Hotstar जोकि एक Most Popular OTT App है उसका सब्स्क्रिप्शन फ्री मे ले सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी तो जाइए और करिए वही रिचार्ज जिसमे मिल रहा है फ्री मे Hotstar, तो यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button