How to

Free Fire Expansion Pack Auto Delete Problem in Samsung Phone ?

Introduction:-

Free Fire Expansion Pack Auto Delete Problem in Samsung Phone: यदि दोस्तों आपके पास भी एक सैमसंग फोन है और आप उसमे फ्री फायर गेम प्ले करते है तो आप एक समस्या से जरूर परेशान होंगे और वह है Expansion Pack Auto Delete होना. होता क्या है की आप डेली अपने Pack को Download करते है और वह रात के 12 बजे अपने आप डिलीट हो जाता है या Free Fire Expansion Pack Auto Delete ho jata hai, ऐसे मे अब आप क्या करेंगे गुस्सा तो आएगा ही अब डेली का 2GB भी यदि आपको डाटा मिलता है वह तो Expansion Pack Download करने मे चला जाता है फिर बचा ही क्या. लेकिन आज हम आपकी इस बड़ी समस्या का समाधान लाए है और हाँ यह प्रॉब्लेम ज्यादातर Samsung Device मे ही देखने को मिलती है. तो अब आप कैसे यह ठीक करेंगे आगे आपको आर्टिकल मे बताते है।

Free Fire Expansion Pack Auto Delete ho jata hai kya kare?

यदि आपके पास भी samsung phone है और आपका भी Free Fire Expansion Pack Auto Delete ho jata hai, तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. आपको बता दे की आपके samsung फोन मे एक ऐसी 2 ऐसी सेटिंग होती है जोकि आपको बंद रखनी होती है ये सेटिंग आपके फोन मे पड़ी Cache File और junk को डेली 12 बजे अपने आप डिलीट कर देती है और इसकी झपेट मे Free Fire expansion Pack भी आ जाता है. तो अब आपको इस सेटिंग को बंद करना होगा. अब क्या है ये सेटिंग आइए आपको बताते है।

Free Fire Expansion Pack Auto Delete Problem in Samsung Phone

यह भी पढे—

Free Fire Rank Push Kaise kare

How to Fix Free Fire Expansion Pack Auto Delete Problem?

1- सबसे पहले अपने Samsung Phone की सेटिंग मे जाए।

2- अब आपको यहाँ नीचे Battery and Device Care की सेटिंग पर क्लिक करे।

3- अब यहाँ ऊपर दिए गए 3 डॉटस पर क्लिक करे।

4- अब यहाँ आपको एक Automation का विकल्प मिलता है, क्लिक करे।

5- यहाँ आपको Auto optimise daily सेटिंग को बंद करे।

6- इसके बाद बैक आए और फिर से 3 डॉटस पर क्लिक करे।

7- अब यहाँ Storage Booster की एक सेटिंग मिलती है, क्लिक करे।

8- अब यहाँ आपको नीचे Auto Delete Unnecessary Data की एक सेटिंग मिलती है, इसे बंद करे।

9- अब आपकी यह प्रॉब्लेम सॉल्व हो जाएगी।

तो कुछ इस तरह से आप Free Fire Expansion Pack Auto Delete Problem Ko Fix कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की आपके पास यदि samsung phone है और आप उसमे फ्री फायर गेम प्ले करते है तो आपका free fire expansion pack auto delete हो जाता है तो आप इसे कैसे ठीक कर सकते है. यदि आप इस पोस्ट मे बताई गई दोनों सेटिंग को ऑन कर लेते है तो आप इस प्रॉब्लेम को हमेशा के लिए फिक्स कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी और आपकी प्रॉब्लेम भी फिक्स हो गई होगी तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button