How to

इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे – जाने ट्रिक?

Introduction:-

इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे: दोस्तों यदि आप एक इंस्टाग्राम यूजर है तो आप अपने दोस्तों को बहुत सारी Reels send करते होंगे और वह भी आपके पास ढेरों सारी रील्स भेजते होंगे. जब आप उन रील्स को देखते है तो आप उस विडिओ पर क्लिक करके रखते है और कोई भी एक Emoji Reaction करते है। लेकिन कैसा हो दोस्तों यदि जो आप उस विडिओ पर emoji reaction करने जा रहे है वह Multi Emoji Reaction मे बदल जाए, तो ऐसा आप जरूर कर सकते है. जी हाँ आज हम आपको इस पोस्ट मे ‘इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे ‘ या ‘How to do Multi Emoji Rection on Reel sent by Instagram’ बताने वाले है, जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे चलिए शुरू करते है.

इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे?

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है ‘इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है. जैसा की हमने आपको बताया है की जब आपका कोई दोस्त इंस्टाग्राम पर आपके पास कोई Reels भेजता है तो आप उसके पास उस विडिओ पर क्लिक करके कोई एक Reaction Emoji भेजते है. लेकिन कैसा हो यदि वह आपके द्वारा भेजी गई emoji multi हो जाए. तो आपके दोस्त वह देखकर चोंक जाएंगे और आपसे जरूर पूछेंगे यार ये कैसे किया मुझे भी बताओ तो आप हमारी इस पोस्ट को शेयर करके उसे यह जानकारी दे सकते है.

इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे

बता दे की कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स को एक समस्या आ रही है की वह किसी भी reels पर emoji reaction नहीं कर पा रहे है यदि आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो उसका सोल्यूशंस भी हमने आपको दिया है. इसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे. अब यदि बात करे instagram multi emoji reaction की तो चलिए आपको बताते है।

यह भी जाने–

1- Instagram Bio Me Image Kaise Lagaye

2- Instagram Quiet Mode Kya hai in Hindi

3- Instagram Replies and Message Recations Not Working

इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection ऐसे करे?

1- सबसे पहले Phone के Play Store मे जाए।

2- अब यहाँ से अपने Instagram App को Update करे।

3- इसके बाद इंस्टाग्राम को ओपन करे।

4- अब अपने दोस्त की भेजी गई विडिओ पर जाए।

5- अब उस विडिओ पर थोड़ा दबाए रखें।

6- इसके बाद आपको यहाँ पर कुछ emoji रिएक्शन देखने को मिलते है।

7- अब जो भी आप इनमे से Multi Emoji मे भेजना चाहते है, उस पर थोड़ा देर दबाए रखे।

8- ऐसा करते ही वह emoji आपके दोस्त के पास Multi emoji मे जाएगी।

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप अपने दोस्तों को इस ट्रिक की मदद से चोंका सकते है वह देखते ही चोंक जाएंगे और आपसे जरूर पूछेगा अरे ये कैसे कर दिया मुझे भी बताओ. वैसे तो दोस्तों यह एक बहुत छोटी सी ट्रिक है लेकिन कुछ यूजर्स इसके लिए बेहद ज्यादा परेशान है इसलिए हमने आपको इसे एक पोस्ट की मदद से समझाने की कोशिश की है.

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की ‘इंस्टाग्राम की भेजी गई Reel पर Multi Emoji Rection कैसे करे’ तो यदि आप भी इंस्टाग्राम की भेजी गई रील्स पर multi emoji reaction करना चाहते है तो आप इसी ट्रिक की मदद से कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button