Android

Best Screen Lock For Any Android Phone – Time Password Screen Lock 2023

Introduction:-

Best Screen Lock For Any Android Phone: यदि दोस्तों आप भी एक Android Phone का इस्तेमाल करते है और उस पर एक ऐसा लॉक सेट करना चाहते है जोकि किसी से भी न खुल पाए. तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा जबरदस्त स्क्रीन लॉक के बारे मे बताएंगे जोकी खोलना हर किसी के बस की बात नहीं है. दरअसल यह लॉक आपके फोन की घड़ी के समय द्वारा ओपन होता है जिसमे एक खास ट्रिक है जोकि हम आपको आगे इस पोस्ट मे डिटेल्स मे बताएंगे. जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Best Screen Lock For Any Android Phone

अब यदि दोस्तों आप भी ‘Best Screen Lock For Any Android Phone’ तलाश रहे है तो आज आपकी यह तलाश खत्म हुई आज हम आपके लिए इस पोस्ट मे एक बहुत ही जबरदस्त स्क्रीन लॉक लेकर आए है जिसे यदि आप अपने किसी भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन मे सेट कर लेते है तो आप अपने फोन के लॉक को एक स्मार्ट तरीके से ओपन करेंगे. बता दे की इस स्क्रीन लॉक मे ऐसा नहीं है की आपने एक बार जो पिन बना लिया वही रहेगा जी नहीं यह समय के साथ साथ बदलता रहता है यदि आप इस स्क्रीन लॉक मे current time की सेटिंग पर सेट कर देते है तो आपका फोन हर मिनट चेंज होता जाएगा, जोकी सिर्फ आपको पता होगा.

Best Screen Lock For Any Android Phone - Time Password Screen Lock 2023

तो यदि आप भी इस लॉक को सेट करना चाहते है तो उसके लिए आपको इसे डाउनलोड करना होगा आप इसे नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है. आइए अब आपको इसमे क्या -क्या सेटिंग करनी है, आइए बताते है।

Time Password Screen Lock 2023

1- सबसे पहले फोन मे Screen Lock – Time Password एप को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- इसके बाद आपको यहाँ पर Enable लॉक को ऑन कर देना है।

4- जिसके लिए आपको कुछ ओर पर्मिशन देनी होगी।

5- ध्यान रहे हर एक पर्मिशन आपको बड़े ध्यान से देनी है नहीं तो यह काम नहीं करेगा।

6- अब यहाँ आपको Lock Type मे Current Time को चुन लेना है।

7- इसके बाद यहाँ आपसे एक question का answer पूछा जाता है।

यह भी जाने– 

Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

How to Use WhatsApp Poll Button

Call Recording वाली warning कैसे बंद करे?

8- यहाँ पर कुछ ऐसा चुने जो आपके याद रहे ।

9- यह आपके जब काम आएगा जब आप अपना पासवर्ड भूल चुके होंगे।

10- वैसे भूलने का तो सवाल ही नहीं उठता क्युकी यह फोन के टाइम के साथ चलता है।

अब आप इसे एक बार ट्राइ करके देखे और जो आपके फोन मे टाइम हो रहा है वह पिन डाले। तो कुछ इस तरह से आप इस जबरदस्त लॉक को सेट कर सकते है.

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे Best Screen Lock For Any Android Phone – Time Password Screen Lock 2023 के बारे मे बताया है यदि आप भी अपने फोन के लिए एक स्क्रीन लॉक ढूंढ रहे है तो यह आपके लिए बेस्ट स्क्रीन लोक हो सकता है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button