How to

क्या आपका फोन भी होता है Slow चार्ज तो करे इस ट्रिक को फॉलो होगा 5 मिनट मे 50% चार्ज?

Introduction:-

Phone ko fast charge kaise kare: यदि दोस्तों आप भी एक एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल करते है लेकिन आप जब अपने फोन को चार्जिंग पर लगाते है तो आपका फोन बहुत ही स्लो चार्ज होता है आप अपने फोन को घंटों-घंटों तक चार्जिंग पर लगाए रखते है लेकिन आपका फोन मुस्किल से 10 या 20% ही चार्ज हो पता है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे बताने वाले है की ‘Phone ko fast charge kaise kare’ या ‘How to phone fast charge’ बता दे की हमारे पास आप सभी के बहुत सारे कमेंट्स आ रहे थे की हम अपने एंड्रॉयड फोन मे फास्ट चार्जिंग को कैसे इनैबल कर सकते है. तो आज आपको आपके सभी सवालों के जवाब मिल जायेगे, जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Phone ko fast charge kaise kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Phone ko fast charge kaise kare’ या ‘How to phone fast charge’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है बता की अभी के जो नए स्मार्टफोन आ रहे है उनमे आपको Fast charging का ऑप्शन मिल जाता है. जिसे आप कुछ सेटिंग्स की मदद से ऑन कर सकते है लेकिन अपने हमे कमेन्ट करके बताया की हमारे फोन मे fast charging की सेटिंग ही नहीं है तो हम आपने फोन को फास्ट चार्ज कैसे करेंगे. तो इन सभी बातों को ध्यान मे रखते हुए हमने एक जबरदस्त ट्रिक या बोले तो App को तलाशा है जोकि आज हम आपको इस पोस्ट मे बताने वाले है।

Phone ko fast charge kaise kare

बता दे की इस App से आप अपने किसी भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन मे फास्ट चार्जिंग को इनैबल कर सकते है और आपका फोन 5 मिनट मे 50% चार्ज हो जाएगा, मतलब की आप बस एक बार इस ट्रिक को अपने फोन मे सेट करके देखे उसके बाद आप खुद इस ट्रिक का इक्स्पीरीअन्स कर सकते है।

How to phone fast charge

अब यदि दोस्तों आप भी अपने फोन को फास्ट चार्ज करना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन मे एक चोटी सी App को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है. एप को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने फोन मे क्या प्रोसेस को फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

1- सबसे पहले फोन मे Charging master app को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- ध्यान रहे सभी पर्मिशन ध्यान से दे।

4- वरना यह एप आपके फोन मे काम नहीं करेगा।

5- इसके बाद अपने फोन को चार्जिंग पर लगाए।

6- इसके बाद इस एप मे दिए गए start के बटन पर क्लिक करे।

7- इसके बाद अपने फोन को चार्ज होने दे।

WhatsApp Hide Last Seen kaise Dekhe

   Download App

अब आपके फोन मे फास्ट चार्जिंग इनैबल हो चुकी है। तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप अपने किसी भी एंड्रॉयड फोन मे फास्ट चार्जिंग को इनैबल कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की फोन को फास्ट चार्ज कैसे करे, यदि आप अपने फोन को फास्ट चार्ज करना चाहते है तो आज हमने आपको इसके लिए एक बेस्ट ट्रिक के बारे मे बताया है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button