How toWhatsapp

आपका WhatsApp Profile कौन-कौन देखता है ऐसे करे पता अब इस न्यू ट्रिक से 1 मिनट मे ?

Introduction:-

WhatsApp Profile Kon Kon Dekha Kaise Kare Pata: यदि दोस्तों आप एक whatsapp यूजर है तो जरूर आप अपने whatsapp पर profile तो जरूर से लगाते होंगे जिसे आप DP भी बोलते है. लेकिन जैसा की आप सभी जानते है की whatsapp पर जब आप कोई status लगाते है तो आपके whatsapp पर उस status को देखने वालों की एक लिस्ट बन जाती है. जिसमे आपको पता चल जाता है की किस-किसने मेरा whatsapp status देखा है ठीक उसी तरह ही आप Dp या फिर अपनी profile को देखने वाले यूजर्स की भी लिस्ट देखना चाहते है जिसका अभी तक whatsapp मे कोई भी किसी भी तरह का फीचर नहीं दिया गया है. लेकिन आप तो चाहते है उस लिस्ट को देखना तो यदि ऐसा है तो आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है, चलिए जानते है और करते है शुरू।

WhatsApp Profile Kon Kon Dekha Kaise Kare Pata

क्या दोस्तों आप भी जानना चाहते है की WhatsApp Profile Kon Kon Dekha Kaise Kare Pata तो आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है. बता दे की हमारे पास आप सभी के बहुत सारे कमेंट्स आ रहे थे की हमारी व्हाट्सप्प प्रोफाइल दिन मे कौन कितनी बार देखा कैसे पता करे.  जैसा की हमने आपको ऊपर भी जानकारी देते हुए बताया की व्हाट्सप्प पर अभी तक ऐसा कोई डायरेक्ट फीचर नहीं है जिससे आप DP या Whatsapp Profile के views देख सके. लेकिन ऐसा आप एक ट्रिक की मदद से कर सकते है जोकि आज हम आपको इस पोस्ट मे बताने वाले है. बता दे की इस ट्रिक को सेट करने के 12 घंटे तक आपको वैट करना होता है जभी आपको यह आपके whatsapp dp या profile के views दिखाती है.

WhatsApp Profile Kon Kon Dekha Kaise Kare Pata

WhatsApp Hide Last Seen kaise Dekhe

अब यदि आप इस ट्रिक से अपने whatsapp पर dp के views देखना चाहते है तो इसके लिए आपको इसे अपने फोन मे सेट करना होगा, जिसे सेट करने के लिए आपको अपने फोन मे एक छोटी सी App को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. App को डाउनलोड करने के बाद नीचे दिए गए प्रोसेस को फॉलो करे।

किसने कितनी बार देखा आपका व्हाट्सप्प प्रोफाइल ऐसे करे पता?

1- सबसे पहले फोन मे Whats Tracker App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- इसके बाद इसमे कुछ टाइम चलता है जो आपके whatsapp के data को track करता है।

4- इसके 12 घंटे बाद ही आपको whatsapp dp पर आने वाले views दिखते है।

5- यहाँ पर आप यही किसी दूसरे की dp भी देखते है तो वह भी काउन्ट होती है।

तो कुछ इसी तरह से आप इस app की मदद से whatsapp dp के views को देख सकते है।

   Download App

WhatsApp पर आपको किसने किया है Block ऐसे करे पता

Whatsapp dp को Track कैसे करे?

यदि दोस्तों आप अपने whatsapp की dp को track करना चाहते है आपकी dp को दिन मे कौन-कौन कितनी बार देखता है वह सभी डिटेल्स लेना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन मे Whats Tracker app को डाउनलोड करना होगा, इस app को कैसे इस्तेमाल करते है वह हमने आपको बता ही दिया है।

Whatsapp dp को Track करने वाला Apps?

यदि दोस्तों आप whatsapp dp को track करने वाला apps तलाश रहे है तो हम आपको बता दे की आपको Google Play store पर काफी सारे ऐसे apps देखने को मिल जाते है जो आपकी whatsapp dp को track करने का दावा करते है लेकिन उनसे होता कुछ नहीं है. इसीलिए हमने आपको एक best app के बारे मे बताया है जिससे आप सही मे अपनी whatsapp dp को track कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे एक बहुत ही जरूरी जानकारी देते हुए बताया है की आपकी whatsapp profile को कौन-कौन देखा कैसे पता करे. यदि आप भी अपनी whatsapp dp के views को देखना चाहते है तो आज की हमारी यह पोस्ट आप सभी के लिए बेहद ज्यादा यूजफूल होने वाली है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button