How to

Smart TV Par IPL Match Hindi me Kaise Dekhe 2023 | IPL Match Hindi me Kaise Chalaye?

Introduction:-

Smart TV Par IPL Match Hindi me Kaise Dekhe: जैसा की दोस्तों आप सभी जानते है की IPL Match शुरू हो चुके है और इस बार आपको jio cinema पर यह IPL बिल्कुल फ्री मे दिखाया जा रहा है जबकी पहले यह Disney Hotstar पर लाइव किया जाता था जिसके लिए आपको Subscription लेना पड़ता था. लेकिन अब आपको कोई भी subscription लेने की जरूरत नहीं है. अब आप अपनी किसी भी भाषा मे ipl match को देख सकते है अपने फोन पर भी और अपने घर पर लगे android smart tv पर भी. लेकिन यहाँ पर एक समस्या है की आप मैच देखना हिन्दी मे चाहते है लेकिन चल इंग्लिश मे रहा है ऐसे मे बहुत सारे यूजर्स को परेशानी हो रही है और वह इंटरनेट पर ‘Smart TV Par IPL Match Hindi me Kaise Dekhe’ ये सर्च कर रहे है.

तो यदि आप भी अपने Android smart tv मे ipl match को हिन्दी मे देखना चाहते है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Smart TV Par IPL Match Hindi me Kaise Dekhe

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Smart TV Par IPL Match Hindi me Kaise Dekhe’ या ‘IPL Match Hindi me Kaise Chalaye’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है बता दे की यदि आपके Android Smart tv मे Jio Cinema app नहीं है तो सबसे पहले आपको उसे डाउनलोड करना होगा, यदि आपको कोई एप डाउनलोड करना नहीं आता है तो हमने आपको नीचे एक पोस्ट का लिंक दिया है आप उसे रीड करके अपने एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी मे कोई भी एप को डाउनलोड कर सकते है. चलिए अब आपको बताते है की आप अपने स्मार्ट टीवी पर ipl match को हिन्दी मे कैसे देखेंगे.

Smart TV Par IPL Match Hindi me Kaise Dekhe 2023 | IPL Match Hindi me Kaise Chalaye?

Smart Tv Me Apps Download Kaise Kare

IPL Match Hindi me Kaise Chalaye

अब यदि दोस्तों आप भी अपने घर पर ही ipl मैच सबके साथ टीवी पर देखना चाहते है और वह भी हिन्दी मे तो इसके लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

1- सबसे पहले अपने Smart tv मे Jio Cinema App को ओपन करे।

2- अब उस Match को चलाए जो आप देखना चाहते है।

3- इसके बाद आप अपने रीमोट पर Pause के बटन पर क्लिक करे।

4- इसके बाद आपको सबसे ऊपर राइट साइड मे एक Language का बटन मिलता है, क्लिक करे।

5- इसके बाद आपको यहाँ पर वह सभी भाषा देखने को मिल जाती है जिसमे आप ipl को देख सकते है।

6- आप जिस भी भाषा पर क्लिक करते है उसी भाषा मे IPL Match चल जाएगा।

7- यदि आपके टीवी पर हिन्दी मे आईपीएल नहीं चल रहा है तो इसका मतलब आपका टीवी सपोर्ट नहीं कर रहा है।

एंड्रॉयड टीवी हैंग करता है कैसे ठीक करे

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप अपने स्मार्ट टीवी पर आईपीएल मैच को हिन्दी मे वाच कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी पर आईपीएल को हिन्दी मे देख सकते है. कुछ यूजर्स के हमारे पास बहुत सारे कमेंट्स आ रहे थे की वह अपने स्मार्ट टीवी मे आईपीएल मैच को हिन्दी मे नहीं देख पा रहे है या चला नहीं पा रहे है. तो यदि आप भी इसी समस्या से परेशान है तो हमने आपको इसका बिल्कुल आसान तरीका बताया है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे।

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button