NewsTech News

Top 5 offline RPG games to try out on PC 2023

best offline rpg game of pc, rpg game, rpg game download, download rpg game, new, offline, free

Introduction:-

Top 5 offline RPG games to try out on PC 2023: यदि दोस्तों आप भी पीसी पर गेम खेलने के शोकीन है और इंटरनेट पर RPG के Offline गेम सर्च कर रहे है तो आप हम आपके लिए इस पोस्ट मे Top 5 Offline RPG Game लेकर आए है जो आपके जीवन मे चार चाँद लगा देंगे, यह गेम पूरी तरह से फ्री है और इस समय 2023 के बेस्ट RPG Games की लिस्ट मे आते है. अब कौनसे है यह Top 5 offline RPG games जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Epic Gamers Big News: FTC ने Fortine गेम के निर्माता Epic Games पर 245 मिलियन डॉलर का फाइन लगाया?

Top 5 offline RPG games to try out on PC 2023

जैसा की हमने आपको ऊपर जानकारी देते हुए बताया है की आज हम आपको इस पोस्ट मे Top 5 offline RPG games के बारे मे जानकारी देने जा रहे है जो आपके मनोरंजन मे चार चाँद लगा देंगे. आइए एक-एक करके इन गेम्स के नाम और खूबिया देखते है।

Top 5 offline RPG games to try out on PC 2023

Call Of Duty: A New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2

1- Cyberpunk 2077

सीडी प्रॉजेक्ट रेड द्वारा विकसित और प्रकाशित RPG. यह गेम 2077 के डायस्टोपियन भविष्य में सेट है, जहां खिलाड़ी वी नाम के भाड़े के सैनिक की भूमिका निभाते हैं, जो नाइट सिटी में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहा है,  खेल में एक गहरी चरित्र अनुकूलन प्रणाली, एक मनोरंजक कहानी और एक सुंदर और immersive दुनिया है। हालांकि, खेल को सभी प्लेटफार्मों पर कई बग और प्रदर्शन के मुद्दों के साथ जारी किया गया था, जिसके कारण व्यापक आलोचना हुई और धनवापसी की एक श्रृंखला हुई। इसकी खामियों के बावजूद, खेल के एक वफादार प्रशंसक हैं, और डेवलपर्स खेल को बेहतर बनाने के लिए पैच और अपडेट जारी करना जारी रखते हैं।

2- Baldur’s Gate III

यह गेम डंगऑन्स एंड ड्रैगन्स ब्रह्मांड में सेट है और इसमें एक गहरी और जटिल कहानी, एक विशाल दुनिया का पता लगाने और टर्न-आधारित मुकाबला शामिल है। खेल वर्तमान में शुरुआती पहुंच में है, लेकिन इसकी कहानी कहने, चरित्र विकास और सामरिक युद्ध के लिए पहले ही प्रशंसा प्राप्त कर चुका है। गेम को नई सुविधाओं और सामग्री के साथ नियमित रूप से अपडेट किया गया है, और श्रृंखला के प्रशंसक इसकी अत्यधिक आशा करते हैं।

3- Assassin’s Creed Valhalla

Ubisoft द्वारा विकसित और प्रकाशित। खेल वाइकिंग युग में सेट है, और खिलाड़ी आइवर की भूमिका निभाते हैं, एक योद्धा जो अपने लोगों को इंग्लैंड में एक नए घर में ले जाने की कोशिश कर रहा है। खेल में एक विशाल खुली दुनिया, सुंदर ग्राफिक्स और एक आकर्षक कहानी है जो बड़े हत्यारे के पंथ ब्रह्मांड के साथ जुड़ती है। आयरलैंड में मुफ्त विस्तार सेट सहित नई सामग्री के साथ खेल को नियमित रूप से अपडेट किया गया है। इसकी कहानी और पेसिंग के लिए आलोचना के बावजूद, Assassin’s Creed Valhalla लोकप्रिय और उच्च श्रेणी का बना हुआ है।

 4- Monster Hunter Rise

मॉन्स्टर हंटर राइज कैपकॉम द्वारा विकसित और प्रकाशित एक एक्शन आरपीजी है। खेल एक सुंदर और डूबने वाली दुनिया में स्थापित है जहां खिलाड़ी बड़े पैमाने पर राक्षसों को मारने की कोशिश कर रहे एक शिकारी की भूमिका निभाते हैं। खेल में एक गहरी क्राफ्टिंग प्रणाली, चुनौतीपूर्ण मुकाबला और चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के हथियार और कवच हैं। गेम में नए गेमप्ले यांत्रिकी भी शामिल हैं, जैसे कि राक्षसों की सवारी करने की क्षमता और पर्यावरण को पार करने के लिए वायर बग का उपयोग करना।

5- Nier Replicant Ver.1.22474487139…

प्रिय एक्शन आरपीजी नीयर रेप्लिकेंट का रीमैस्टर्ड संस्करण है। खेल में एक जटिल भावनात्मक कहानी, सुंदर ग्राफिक्स और आकर्षक मुकाबला है। यह गेम Nier नाम के एक युवक की कहानी है, जो अपनी बहन की रहस्यमय बीमारी का इलाज खोज रहा है। खेल में कई अंत और एक नई कहानी भी शामिल है जो मूल में नहीं है।

तो दोस्तों यह थे वह कुछ 5 RPG offline games जिनके हमने आपको ट्रैलर भी दिखाए, आप जबरदस्त ग्राफिक्स के साथ इन गेम्स को प्ले करके इनका मजा ले सकते है।

Conclusion:-

दोस्तों आज की इस पोस्ट मे हमने आपको Top 5 offline RPG games for pc के बारे मे बताया है, जो आपके गेम खेलने की शक्ति को और भी ज्यादा बेहतर करती है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी ओर अब आपको  offline RPG games भी मिल गये है तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button