How to

Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally | How to Make Professionally Resume on Mobile

Introduction:-

Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally: यदि दोस्तों आप किसी जॉब के लिए अपना resume बनवाना चाहते है या फिर आप सोचते है की यह मोबाईल पर भी बन सकता है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे ‘Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally’ या ‘How to Make Professionally Resume on Mobile’ की जानकारी देने जा रहे, तो यदि आप भी अपने फोन से resume बनाना चाहते है तो जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है. और आपके How to Make Professionally Resume on Mobile के बारे मे बताते है।

Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally?

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally’ या ‘How to Make Professionally Resume on Mobile ‘ तो आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. अक्सर देखा जाता है की जब आपको अपना resume बनवाना होता है तो आप किसी cafe पर जाते है और वह आपसे इस काम के पैसे लेता है. लेकिन कैसा हो यदि आप अपना resume अपने मोबाईल पर ही बना सके. अभी आप सोच रहे होंगे की यह कैसे पॉसिबल है. जी हाँ दोस्तों यह पॉसिबल अब आप अपने फोन से ही अपना resume बना सकते है.

Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally | How to Make Professionally Resume on Mobile

Photo ko Cartoon Banane wala Website

यदि आप अपने फोन से अपना resume बनाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने फोन मे एक App को डाउनलोड करना होगा. जिसमे resume को बनाना बेहद ही आसान है. इस App को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है. app को डाउनलोड करने के बाद आप कैसे इस app से अपना resume बनाएंगे, आइए आपको बताते है।

How to Make Professionally Resume on Mobile

1- सबसे पहले फोन मे Canva App को डाउनलोड करे।

   Download App

2- अब इस App मे अपना अकाउंट क्रीऐट करे।

3- इस एप मे अकाउंट को बनाना बेहद आसान है, आप आसानी से कर सकते है।

4- इसके बाद यह app ओपन हो जाता है, इसे करे।

5- इसके बाद आपको इस app मे ऊपर सर्च बार दिया जाता है।

6- जहां आपको Resume टाइप करके सर्च करना है।

7- इसके बाद आपके सामने बने बनाए Resume की Templetes आ जाती है।

8- आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी एक templetese चुने।

9- इसमे आपको सभी Information देखने को मिल जाती है।

10- आप यहाँ पर सभी कुछ चेंज कर सकते है बस आपको क्लिक करना है।

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप यहाँ पर अपने मोबाईल से अपना resume बना सकते है. यहाँ पर आपको बहुत सारी बनी बनाई resume की templetes मिल जाती है, जिन्हे आप एडिट करके अपना resume बना सकते है।

Conclusion:

दोस्तों आज की इस पोस्ट मे हमने आपको बताया है की ‘How to Make Professionally Resume on Mobile’ या ‘Mobile Par Resume Kaise banaye Professionally’ जिसके लिए हमने आपको एक App के बारे मे बताया है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button