How to

केवल 3 दिनों मे होगा Heroic ऐसे करे गेम प्लान- Free Fire Max Rank Push Tips 2023

Introduction:-

Free Fire Max Rank Push Tips 2023: यदि आप भी फ्री फायर के दीवाने है और अपनी रैंक को बढ़ाना चाहते है जल्द से जल्द अपने दोस्तों से पहले हिरोइक करना चाहते है तो आज की हमारी यह पोस्ट आप सभी के लिए बहुत ज्यादा काम आने वाली है. क्यूंकी आज हम आपको इस पोस्ट मे Free Fire Max Rank Push Tips 2023 देने वाले है. जैसा की आपको पता होगा यदि आप फ्री फायर मैक्स प्लेयर है तो, की फ्री फायर मैक्स मे रैंक को पुश करना कितना मुस्किल हो जाता है तब तो ज्यादा ही जब आपको लेवल बढ़ जाता है. आपके सामने बहुत ज्यादा प्रो प्लायर्स आते है और आपका काम तमाम कर देते है.

लेकिन-लेकिन यदि आज आप हमारी इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़ते है और जो भी हम आपको करने को बोलते है आप करते है तो आपको 3 दिन से पहले हिरोइक करने से कोई नहीं रोक सकता है. तो अब क्या है वह Free Fire Max Rank Push Tips 2023 जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Zig-Zag Movement One Tap Headshot Trick Free Fire Max

Free Fire me Rank Push Kaise kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की “Free Fire me Rank Push Kaise kare” या “How to Rank Push in Free Fire Max” तो हम आपको बता दे की जब आप फ्री फायर गेम प्ले करते है तो आपको उस टाइम अपनी Rank को बढ़ाने के लिए कुछ Tips & Tricks को यूज करना होता है और साथ ही कुछ और भी बातों का ध्यान रखना होता है, जोकी अभी हम आपको इस पोस्ट मे डिटेल्स से समझाएगे. यदि आप हमारी इस पोस्ट मे बताई गए सभी बातों और ट्रिक्स को सीख लेते है तो आपको heroic पर जाने से कोई नहीं रोक सकता है जहाँ पर जाकर एक अलग ही खुशी का एहसास होता है, चलिए अब शुरू करते है.

Free Fire Rank Push Tips

सबसे पहले हम आपको बता दे की यदि आप Rank को पुश कर रहे है तो किसी भी अनजान प्लेयर के साथ रैंक मैच न खेले. आपको हमेशा ऐसे बंदों के साथ ही रैंक मैच खेलना चाहिए जोकी आपका दोस्त या आपके जानने वाला या Mike ओपन करके रखता हो. चलिए इन्हे स्टेप्स मे समझते है.

Free Fire Max Rank Push Tips 2023

1- कभी भी Single Rank Match ना खेले

यदि आप रैंक पुश कर रहे है तो कोशिश करे की आप squad या duo मैच ही प्ले करे, क्यूँकी यदि आप squad खेलते है तो आप यदि मारे भी जाए तो आपका कोई एक दोस्त आपकी रैंक माईनस होने से बचा सकता है.

2- मैप मे ऐसी जगह न उतरे

जब आप Rank match खेल रहे हो तो हमेशा अपने प्लेन से दूर जाके ही उतरे, जहाँ से आपका प्लेन गुजरता है उसके आस पास न उतरे, क्युकी सभी एक ही जगह उतरते है तो आपको कोई भी मार सकता है. कोशिश यह करे की जहा तक आप पेरासूट से उतरते है वहाँ तक उतरे और एक ऐसी लोकैशन चुने जोकी उससे भी दूर हो या फिर कोई कार वागेरा लेकर बहुत दूर चले जाए।

3- आपकी लूट ऐसी होनी चाहिए

Rank Match मे आपके पास एक अच्छी लूट होनी बेहद जरूरी है और वह लूट आपको जो दूसरा तरीका बताया है उससे मिलेगी. आपके पास लूट मे अच्छी गन के साथ-साथ ग्लू वाल का होना बहुत जरूरी है इसलिए कोशिश करे ज्यादा से ज्यादा ग्लू वाल लेने की, इसलिए आपके स्क्वाड के पास हमेशा ग्लू देने वाला पेट होना चाहिए.

4- आपके पास यह करेक्टर होने चाहिए

जब आप Rank Match खेले तो आपके पास अच्छे करेक्टर का होना बहुत जरूर है. आपको रैंक मैच मे कुछ इस तरह का करेक्टर कलेक्शन रखना चाइए।

Hayato + Kelly + Joshup + DJ Alok 

इसके साथ आप और कुछ भी चुन सकते है लेकिन यह बहुत ही खास है.

5- स्क्वाड के एक बंदे के पास होना चाहिए ये करेक्टर

आपके स्क्वाड के बंदों मे से किसी एक के पास स्केलर करेक्टर होना चाइए जोकी आपके बाद मे काम आएगा।

6- कभी भी ऐसे पंगा न ले दूसरे स्क्वाड से

याद रहे जब आपकी लूट पूरी हो जाए तो ऐसा नहीं है की आप अपने स्क्वाड से बिछड़ जाए, हमेशा साथ रहे और यदि आपको कोई एनिमी दिखाई पड़ता है तो अपने स्क्वाड के साथ वर्तलाब करके गोली चलाए. हो सके तो पंगा कभी भी top 10 मे आने से पहले न लें.

7- दिन का पहला रैंक मैच ऐसे खेले

जब आप दिन का पहला रैंक मैच खेलते है तो उसमे आपको एक्स्ट्रा रैंक पॉइंट मिलते है इसलिए हमेशा दिन का पहला मैच जीतने की कोशिश करे और टॉप 10 मे आने के बाद ही गोली चलाए. क्युकी आपका एक Kill होना भी जरूरी है.

8- यह रखे गन कलेक्शन

जब आप रैंक मैच खेले तो आपके पास गन कलेक्शन मे Ak-47 long ओर Short दोनों मे काम करेगी यदि आपके पास कोई डबल Rate of Fire वाली स्किन है तो, इसके साथ आपको M10 या फिर 2 गोली वाली बंदूक होनी चाहिए आप चाहे तो MP14 का भी यूज कर सकते है यदि आपका लास्ट सर्कल खुले मे है तो यदि कोई बंद से जगह है तो शॉर्ट गन ही काम करेगी.

9- किसी अच्छे बंदे को दे ये काम

यदि आपके स्क्वाड मे कोई बंदा AWM चला सके तो उसे चलाने दे और उसके साथ MP14 जरूर होने दे. और उसे अपने पीछे रहने दे वह आगे लड़ने न जाए, क्यूँकी AWM का डेमीज सबसे ज्यादा होता है, तो वह अच्छे से देख कर पीछे से cover दे सके तो बहुत अच्छा रहता है.

10- अच्छी खासी Rank बढ़ाने के लिए यह होना है बेहद जरूरी

यदि आप अच्छी खासी रैंक बढ़ाना चाहते है तो उसके लिए आपको टॉप 10 मे आना जरूरी है और 1 kill तो कम से कम होना चाहिए, इसी बीच यदि आप मेडिकिट का यूज नहीं करते तो आपकी रैंक माईनस हो सकती है, इसलिए इसका यूज जरूर करे।

यह भी पढे– Free Fire Update Kaise Kare | How to Update Free Fire Without Play store 

इस तरह से कर सकते है Free Fire Rank Push

तो यदि दोस्तों आप हमारी बताई गए यह सभी टिप्स सही से यूज करते है, जैसा-जैसा हमने आपको बताया ठीक वैसा-वैसा ही करते है तो आप यकीन मानना आप हर मैच मे अपनी 70+ रैंक बढ़ा सकते है. यह हम कोई फालतू मे नहीं बता रहे है हमने खुद यह इक्स्पीरीअन्स कीया है, क्युकी हम भी free fire खेलते है, तभी आपको यह जानकारी दे रहे है. यदि आप हमरे साथ free fire खेलना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट मे अपनी Free Fire Id send करे.

Conclusion:-

यदि आप भी अपने फ्री फायर मैक्स की रैंक को पुश करना चाहते है तो उसके लिए आपको हमारी बताई गई टिप्स को फॉलो करना होगा, यदि आप ऐसा कर लेते है तो आप मात्र 3 दिन मे हिरोइक कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button