How toAndroidGamingTips & Tricks

Garena Free Fire Max Game में Free Diamonds कैसे प्राप्त करें?

आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं Free Fire Game में Free Diamonds और DJ ALOK कैसे प्राप्त किए जा सकते हैं, अगर आप Free Fire Game Player हैं तो आप यह जरूर जानते होंगे कि Free Fire Game में DJ ALOK सबसे ताकतवर Character है DJ ALOK में Drop the beat नाम की एक ताकत मौजूद है इसके अलावा भी इसमें बहुत से Features हैं, जैसे की यह खिलाड़ियों की HP को बढ़ाता है, तो आज हम आपको बताएंगे कि आप इस Character को मुफ्त में कैसे प्राप्त कर सकते हैं तो अगर आप भी Free Fire Game Player हैं, और आप भी यह जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Free Fire Max Game में DJ ALOK की बात करें तो DJ ALOK और Diamonds खर्च करके खरीदना पड़ता है और Diamonds आसानी से नहीं मिलते हैं, Diamonds भी Free Fire Max Game में पैसों से प्राप्त करने पड़ते हैं और यह हर किसी खिलाड़ी के बस की बात नहीं होती कि वह पैसे देकर Diamonds या DJ ALOK खरीद सके इसी वजह से आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि आप यह सब बिल्कुल Free में कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire max Game में Free Diamonds कैसे प्राप्त करें?



Google Opinion Rewards

Garena Free Fire Max Game में Free Diamonds कैसे प्राप्त करें?

Google Opinion Rewards Google का ही एक Application है आपको Survey प्रदान कराता है जिन्हें आपको पूरा करना होता है, और उन्हें पूरा करने के बदले में आपको पैसे मिलते हैं उन पैसों से आप Diamonds खरीद सकते हैं, और Diamonds के द्वारा आप आसानी से Free Fire Max Game में DJ ALOK प्राप्त कर सकते हैं।

Giveaway and Tournaments

Free Fire max Game Players और YouTube Streams Giveaway और Tournaments करवाते हैं जो भी Free Fire Players यह Tournaments कराते हैं यह एक professional Players होते हैं इनके द्वारा कराए गए Tournaments में आप आसानी से Participate कर के मुफ्त में Diamonds प्राप्त कर सकते हैं, और Tournaments में खिलाड़ियों को BOOYAH करना पड़ता है, यानी Winner उसके बाद ही आपको Diamonds Gift मिलते हैं जिनके द्वारा आप DJ ALOK प्राप्त कर सकते हैं।

In Game Event

Free Fire max के Developers नए नए Game Events लाते रहते हैं जितने भी Android और iOS User अपने Device पर Free Fire Max खेलते हैं, वह इन में हिस्सा ले सकते हैं और इनके द्वारा वह Diamonds प्राप्त कर सकते हैं, और Diamonds के द्वारा Free Fire Max Game में DJ ALOK आसानी से Unlock कर सकते हैं।

Free Fire max में DJ ALOK Character को मुफ्त में कैसे प्राप्त करें?

अब तक हमने आपको बताया कि आप किस तरह से Diamonds मुफ्त में प्राप्त करके DJ ALOK ले सकते हैं लेकिन आप हमारे नीचे दिए गए Steps को Follow करके सीधा DJ ALOK को Unlock कर सकते हैं, तो आइए जानते हैं उन तरीकों के बारे में।

  • सबसे पहले आपको अपना Free Fire Game Open करना है और उसके बाद Left Side में Store वाले Button पर Click करना है।
  • अब आप Character Tab पर Click करें और सभी Character की List Screen पर आपके खुल कर आ जाएंगे।
  • जिसके बाद आप नीचे की तरफ Scroll Down करें और DJ ALOK के Option को Select करें और इसके बाद नीचे purchase वाले Button पर Click करें।
  • इसके बाद आपके सामने 599 Diamonds का Pop up खुलकर आ जाएगा जिसमें आपको Confirm वाले Option पर Click करना है, अब आप देखेंगे कि Load Out में DJ ALOK जुड़ जाएगा।

तो यह थे बहुत ही आसान से तरीके Free Fire max Game में DJ ALOK Character को प्राप्त करने के लिए अगर आप भी Free Fire Max Game Player हैं, और आप भी Free Fire Game में DJ ALOK Character को बिल्कुल Free में पाना चाहते हैं, तो आप हमारे दिए गए तरीकों को अपना सकते हैं और इनका इस्तेमाल करके आसानी से Free Fire Game में DJ ALOK प्राप्त कर सकते हैं।

उम्मीद करते हैं हमारे आज के आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही कमाल की साबित होगी आज के इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि Free Fire Game में DJ ALOK Character को Free में कैसे प्राप्त किया जा सकता है, तो अगर आपको हमारे आज के आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

यह भी पढे—- 

Whatsapp Beta Join kaise kare 

Clock Vault- इस App के खतरनाक फीचर्स देखकर चोंक जाओगे आप?

किसी भी File, Photo या video को भेजो Password लगाकर ऐसे

अब चोर की खेर नहीं, यह App दिखाएगी उसका फोटो ओर लोकैशन?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button