AndroidHow to

How to Recover Deleted Photo Video From Android Phone.

दोस्तों यदि आप भी खोज रहे है फोन से डिलीट हुए फ़ोटोज़ वीडियोज़ वापस कैसे लाए तो आप सही जगह पर है। आज मे आपको इस पोस्ट मे 2 तरीके बताने वाला हूँ How To Recover Deleted Photo Video From Android Phone याने की एंड्रॉइड फोन से डिलीट हुए फोटो वीडियो को कैसे वापस लाएं।

Delete Photo Wapas kaise laye. 

कभी-कभी यह होता है दोस्तों की गलती से कोई हमारा पसंदीदा फोटो या विडिओ डिलीट हो जाता है और फिर हम उसे वापस लाना चाहते है तो ऐसे मे आप भी सर्च करते है पुराने डिलीट फोटो को वपास कैसे लाए How To Recover Delete Photo, delete photo wapas kaise laye, आप इस पोस्ट मे बताए गए तरीके से आप अपने किसी भी डिलीट हुए फोटो को वापस ला सकते है, जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे।

दोस्तों आपको आपकी जानकारी के लिए बात दूँ की मार्केट मे कुछ ऐसे Android phone भी आ रहे है जिनमे आपको recycle bin का ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

इस ऑप्शन से आप अपने डिलीट हुए किसी भी photos या videos को 30 दिन के अंदर recover कर सकते है।

लेकिन यदि आपके डिलीट हुए फोटो या विडिओ को 30 दिन ज्यादा हो चुके है, तो फिर आप इस ऑप्शन से अपने फोटो को रिकवर नहीं कर सकते।

How to Recover Deleted Photo Video From Android Phone.

How do I recover a deleted video or photo?

30 दिन ज्यादा हो जाने के बाद यह ऑप्शन आपके लिए फैल हो जाता है। अब आपको यदि आपको अपने फ़ोटोज़ या वीडियोज़ को वापस लाना है तो इसके लिए आपको अपने फोन मे एक Application को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से download कर सकते है।

deleted Photo Recovery

वैसे तो आपको google play store पर काफी सारी Application देखने को मिल जाती है जो आपके photos या videos को रिकवर करने का दावा करती है। लेकिन उनसे होता कुछ नहीं है।

Are permanently deleted photos gone forever?

यदि आपसे कोई फोटो गलती से delete हो जाता है तो यह App उस फोटो को recover मतलब वापिस लाने मे आपकी हेल्प करती है। फ़ोटोज़ ही नहीं आपको इसमे बहुत सारी ऑप्शन देखने को मिल जाते है जिन्हे आप रिकवर कर सकते है।

जो भी आपको रिकवर करना है सिम्प्ली क्लिक करके उसके बाद थोड़ा wait करे और आप देख सकेंगे आपके फ़ोटोज़ विडिओ वापस आ जाएंगे।

  Download App

How to recover delete photos & videos.

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने फोन से डिलीट हुए पुराने से पुराने फ़ोटोज़ विडिओ या अन्य किसी भी प्रकार की सामग्री जो आपसे डिलीट हो गई है आप एक ही क्लिक मे वापस ल सकते है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आपका यह सवाल How to Recover Deleted Photo Video From Android Phone इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button