AndroidHow tosettings

How to solve all phone problems in 1 minute.

दोस्तों हमारे फोन मे problems 2 प्रकार की होती है पहली hardware से related जिसे ठीक कराने क लिए हमे किसी मोबाईल की दुकान पर ही जाना होता है, दूसरी problem होती है software से related जिसके लिए भी आप किसी मोबाईल की दुकान पर ही जाते है लेकिन आज आपको इस पोस्ट को पूरा रीड करने के बाद फोन की software से related किसी भी problem को solve करने के लिए कहीं भी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप यह काम घर बेठे ही 2 मिनट मे कर सकते है।

How can I solve my mobile problem?

जैसा की दोस्तों मैने आपको अभी ऊपर ही बताया है की 2 तरह की प्रॉब्लेम होती है।

इस पोस्ट मे हम software से related सभी प्रॉब्लेम का समाधान देने की भरपूर कोशिश करेंगे पोस्ट मे बने रहे।

आपका फोन हैंग , लेग, बहुत ज्यादा गर्म, नेटवर्क प्रॉब्लेम यह सभी तरह की प्रॉब्लेम्स हमारे फोन मे software से related होती है।

इस सभी प्रॉब्लेम को दूर करने के लिए आपको अपने फोन मे कुछ ऐसी सेटिंग्स ऑन या ऑफ करनी होती है जो फोन की इन सभी प्रोबेलम्स को दूर करने मे आपको मदद करती है।

इसके लिए मैंने पहले हो पोस्ट बना दे है आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके वह भी रीड कर सकते है।

यह जरूरी सेटिंग करे–   Read more

Why is my phone so hot & hanging?

जब आप अपने फोन वह सभी settings कर लेते है, तो इसके बाद आपको अपने फोन को एक बार optimize करना होता है।

फोन को optimize करने के लिए आप अपने फोन के cleaner का भी इस्तेमाल कर सकते है जोकी करीब करीब सभी फोन मे देखने को मिल जाता है।

यदि आपके फोन मे कोई cleaner नहीं है तो आप फिर नीचे दिए गए बटन पर इस Application को डाउनलोड कर सकते है जो बिल्कुल सैम वही काम करती है।

How to solve all phone problems in 1 minute

Repair System Fix Android Problems

यह Application आपके फोन को optimize ही नहीं भलकी आपको इसमे ओर भी बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाते है जीने आप अपने फोन की जरूरत की हिसाब से सेट कर सकते है।

वैसे तो google play store पर काफी सारी ऐसी Application देखने को मिल जाती है जो आपके फोन की सभी प्रॉब्लेम को दूर करने का दावा करती है लेकिन उनसे होता कुछ नहीं है।

इसलिए आप किसी ऐसी ही Apps पर ज्यादा विश्वास न करे, कभी फोन की प्रोबेलम दूर होने के बजाए और ज्यादा बढ़ जाए।

  Download App

How to solve all phone problems in 1 minute

दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने फोन मे, software से related सभी प्रॉब्लेम्स को इन कुछ सेटिंग्स और इस Application की हेल्प से 1 मिनट मे दूर कर सकते है।

आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिल होगा और अब आपका यह सवाल How to solve all phone problems in 1 minute इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button