How to

एक दमदार Intro बनाए अपने यूट्यूब चैनल के लिए | Download Introbit App.

Introduction

दोस्तों यदि आपका भी एक यूट्यूब चैनल है तो आपको एक जबरदस्त और दमदार Intro बनाने की जरूरत है, क्यूंकी यदि आपका intro ही फाडू होगा तो आपके पास ज्यादा ऑडियंस आएगी और आपको लाइक सबस्क्राइब भी करेगी. एक तरीके से देखा जाए तो अपने यूट्यूब चैनल के लिए एक दमदार Intro बनाना बहुत ही जरूरी है, लेकिन अब आप यह सोच रहे होंगे की क्या mobile se bhi intro bana sakte hai, तो इसका जवाब ही हाँ अब फोन से ही एक दमदार Intro बनाए, जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे चलिए शुरू करते है।

एक दमदार Intro बनाए अपने यूट्यूब चैनल के लिए

Youtube channel ke liye intro kaise banaye?

दोस्तों यदि आपका भी यही सवाल है Youtube channel ke liye intro kaise banaye या phone se youtube intro kaise banaye सभी कुछ स्टेप्स बाय स्टेप बताने वाले है. अब दोस्तों अपने फोन से अपने youtube channel के लिए एक दमदार youtube intro बनाने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक App को download करना होगा, जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

अब आप यह सोच रहे होंगे की google play store पर काफी सारे intro maker or editer apps मिल जाते है जिनसे हम बहुत अच्छे अच्छे youtube intro बना सकते है तो फिर इसी app को हम क्यूँ download करे. यदि ऐसा है तो मे आपको बता दूँ की इस App मे आपको सभी intro Categories वाइज़ मिल जाते है और बहुत अच्छे डिजाइन मे मिल जाते है और हाँ जो इस app की खास बात है वह है watermark, इस app मे आपको कोई भी किसी तरह का watermark नहीं मिलता जिससे आपके youtube intro मे चार चाँद लग जाते है.

phone se youtube intro kaise banaye ?

यदि आपके पास एक सस्ता या पुराना सा फोन है तो फिर भी आप इस App को बड़े ही आराम से यूज कर सकते है और अपने youtube channel ke लिए एक दमदार intro बना सकते है. अब इस App को kaise आप यूज करंगे और क्या नाम है इस App का जानने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे.

1- सबसे पहले Introbit app को download ओर install करे।

2- अब सभी सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब आपको यहाँ सभी categories वाइज़ बहुत सारी intro templates मिल जाती है।

4- अपनी पसंद के अनुसार कोई भी एक template चुने।

5- अब आप यहाँ पर उसके अंदर मोजूद text को बदल सकते है।

6- यहाँ पर आप तरह-तरह के animation भी मिल जाते है।

7- इस एनिमेशन को यूज करके आप एक दमदार यूट्यूब इन्ट्रो क्रीऐट कर सकते है।

8- किसी भी इन्ट्रो को सेव करने के लिए नीचे दिए गए सेव के बटन पर क्लिक करे।

9- उसके बाद आप इसी यूज कर सकते है।

10- एक बात का ध्यान रहे आप यहाँ पर अपना म्यूजिक ही बनाए जो noncopyright हो।

11- बाकी सब इस App मे आपको बहुत ही गजब गजब के इन्ट्रो मिल जाते है।

   Download App

यह भी पढे—-

कॉल पर बात करते समय आवाज बदले?

 अपने आप रंग बदलने वाला कीबोर्ड?

चुटकियों मे निकाले किसी के भी फोन नंबर की Call Details?

अब फोन से ही बनाए एक दमदार intro?

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप इस कमाल की intro app की मदद से एक best ओर दमदार intro create कर सकते है जिसमे न तो किसी तरह की महेनत करनी पड़ती है और न ही ज्यादा दिमाग. आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आप intro kaise banaye यह भी जान गए है, तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button