How to

Vidmate Update kaise kare | How to update Vidmate Apk

Introduction:-

Vidmate Update kaise kare: यदि दोस्तों आप भी एक Vidmate यूजर है और आप Vidmate Apk को update करना चाहते है. लेकिन आपको नहीं पता की “Vidmate Update kaise kare” या “How to Update Vidmate Apk” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने वाले है की आप अपने फोन मे मोजूद Vidmate app को update कैसे करेंगे. आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vidmate एक थर्ड पार्टी App है जिसे Google Play store पर नहीं रखा गया है. जिसके चलते इस app याने की Vidmate को update करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. लेकिन यदि आप हमरे बताए गए इस पोस्ट के रास्ते पर चलते है तो आप बड़ी ही आसानी से अपने Vidmate App को update कर सकते है. आइए जानते है फुल प्रोसेस.

Vidmate Update Kaise kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की “Vidmate Update kaise kare” या “How to update Vidmate Apk” तो हम आपको इसका सीधा जवाब देंगे वो भी स्टेप बाय स्टेप जिससे आप बड़ी ही सरलता से अपने vidmate apk को update कर सकेंगे. लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की हम यह इस website पर जहां आप हमे पढ़ पा रहे है आपके लिए रोजाना ढेरों सारी internet, social media से जुड़ी नई-नई जानकारी लेकर आते है और यदि कभी भी आपको आपने फोन या फिर किसी भी चीज से कोई समस्या हो तो आप हमे यहाँ पर सीधा कमेन्ट करके उसका हल पा सकते है.

vidmate update kaise kare

हमे बड़ी ही खुशी होगी यदि हम आपकी कोई मदद कर सके, तो आते रहिएगा ऐसी ही जबरदस्त पोस्ट पढ़ने के लिए. चलिए अब हम आपको बता देते है की आप Vidmate Update kaise kare.

यह भी जाने—

ऐसे करे Vidmate Update

1- सबसे पहले अपने फोन मे Vidmate Apk को ओपन करे।

2- अब जैसे ही आप ओपन करते है तो आपके समाने एक पॉपअप आता है।

3- दरअसल यह पॉपअप vidmate update का होता है जो आप नजरअंदाज करते है।

4- और फिर इंटरनेट पर vidmate update kaise kare सर्च करते है।

5- आपको बस इस पॉपअप को OK कर देना है आपका vidmate update हो जाएगा।

नहीं आ रहा है पॉपअप, फिर कैसे करे Vidmate Update

अक्षर देखा जाता है की जल्द बाजी मे आप इस पॉपअप का ध्यान नहीं देते है और आपका vidmate update नहीं हो पता है. तो यदि आपसे भी ऐसा ह गया तो आप नीचे दिए गए इन स्टेप्स को फॉलो करके भी vidmate update कर सकते है.

1- सबसे पहले अपने Vidmate Apk को ओपन करे।

2- अब नीचे दिए गए अपने profile के लोगों पर क्लिक करे।

3- अब यहाँ आपके समाने ढेरों सारे विकल्प आ जाते है।

4- यहाँ पर थोड़ा नीचे आने के बाद आपको Update का एक विकल्प मिलता है।

5- इस Update के दिए विकल्प पर आप बड़ी ही आसानी से vidmate को update कर सकते है।

तो कुछ इस तरह से भी आप vidmate को अपडेट कर सकते है.

Conclusion

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की “Vidmate Update kaise kare” या “How to update Vidmate Apk” तो यदि आप करना चाहते है तो आपको बहुत ही सरल भाषा मे आपको समझाया है आप बड़ी ही आसानी से कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button