Tips & Tricks

Volume button trick | फोन के volume बटन पर लगाए यह एक खतरनाक ट्रिक .

Introduction

दोस्तों volume बटन तो आप सभी के फोन मे होता है जिसका आप सिर्फ एक ही काम जानते है की volume up या volume down लेकिन हम आपको बता दे की आप अपने फोन के वॉल्यूम बटन पर एक ऐसी खतरनाक ट्रिक को सेट कर सकते है जिससे की आपकी एक बहुत बड़ी प्रॉब्लेम का solution भी आपको मिल जाएगा. अब क्या है volume button trick और कैसे आप सेट करंगे जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे चलिए शुरू करते है.

क्या है ये volume button trick?

दोस्तों यदि आप भी जानना चाहते है volume button trick के बारे मे तो हम आपको बता दे की दोस्तों आप जब कई सफर करते है तो आपको म्यूजिक सुनने का बड़ा शोक होगा क्यूंकी सफर करते समय म्यूजिक का अलग ही मजा है ऐसे मे जब आप driving कर रहे है और आप music सुनते जा रहे है ऐसे मे यदि आप कोई music change या फिर next music play करना चाहते है तो ऐसा करने के लिए आप फोन को बाहर निकालते है और फिर उसका लॉक ओपन करते है फिर उस app मे जाते है जिसमे आपको एक खतरा भी उठाना पड़ सकता है क्यूंकी आप driving कर रहे है. तो इसी बड़ी समस्या का समाधान यह volume button ट्रिक है जिससे आप अपने फोन के वॉल्यूम बटन से ही music को control कर सकते है.

अब आप समझ गए होंगे की यह volume button trick क्या है और अब आप इसे सेट भी करना चाहते है. तो यदि ऐसा है तो इसके लिए आपको अपने फोन मे एक app को डाउनलोड करना होगा। जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. इस app को कैसे set करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

Volume button trick

ऐसे सेट करे फोन पर इस volume button trick को?

1- सबसे पहले फोन मे volumee app को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- ध्यान रहे आपको सभी पर्मिशन ठीक से allow करनी है।

4- इसके बाद आपको इस app मे दिए गए active बटन पर क्लिक करना है।

5- ऐसा करते ही यह app आपके फोन मे activate हो जाएगी।

6- अब आपके फोन मे यह volume trick सेट हो चुकी है।

7- अब आप music को volume up या volume down बटन से control कर सकते है।

  Download App

यह भी पढे—- 

Whatsapp Beta Join kaise kare 

Clock Vault- इस App के खतरनाक फीचर्स देखकर चोंक जाओगे आप?

किसी भी File, Photo या video को भेजो Password लगाकर ऐसे

अब चोर की खेर नहीं, यह App दिखाएगी उसका फोटो ओर लोकैशन?

बहुत ही जबरदस्त है ये volume button trick?

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने किसी भी फोन मे इस app की मदद से फोन के volume button पर इस खतरनाक trick को सेट कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और यह volume button trick कैसी लगी आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

One Comment

  1. Im very pleased to find this site. I need to to thank you for ones time for this particularly fantastic read!! I definitely really liked every part of it and I have you bookmarked to see new information on your site.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button