How to

Lenskart Me Order Cancel Kaise Kare | How to Cancel Order in Lenskart

Introduction:-

Lenskart Me Order Cancel Kaise Kare: यदि दोस्तों आपने भी Lenskart से कोई शॉपिंग की है और अब आप किसी वजह से उसे कीये गए order को कैन्सल करना चाहते है लेकिन आपको नहीं पता की “Lenskart Me Order Cancel Kaise Kare” या “How to Cancel Order in Lenskart” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. दरअसल कुछ लोग lenskart पर order तो कर देते है लेकिन यदि उन्हे वह बीच मे ही कैन्सल करना हो तो उन्हे बहुत सी प्रॉबलम का सामना करना पड़ता है. यदि आपसे भी order cancel नहीं हो रहा है तो प्रोसेस जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Lenskart Me Order Cancel Kaise Kare

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Lenskart Me Order Cancel Kaise Kare’ या ‘How to Cancel Order in Lenskart’ तो हम आपको इसका जवाब नीचे दिए गए कुछ स्टेप्स को माध्यम से देंगे, लेकिन उससे पहले बता दे यदि आप Lenskart पर ऑर्डर कैन्सल करना चाहते है तो इसका कोई ऑनलाइन प्रोसेस नहीं है. Lenskart पर आप ऑर्डर को कैन्सल सिर्फ और सिर्फ Lenskart के दिए गए Helpline नंबर पर कॉल करके कर सकते है. आगे आपको इसके बारे मे विस्तार से बताते है।

Lenskart Me Order Cancel Kaise Kare | How to Cancel Order in Lenskart

आपको बता दे की यदि आपने किसी भी जगह से कुछ भी ऑर्डर किया है और अब आप उसे कैन्सल करना चाहते है और आपसे नहीं हो रहा है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए हम आपके लिए उस प्रोसेस को बताएंगे. ऐसी ही और भी ज्यादा जानकारी पाने के लिए हमे फॉलो करे.

How to Cancel Order in Lenskart

1- सबसे पहले आपको अपने रजिस्टर नंबर से एक नंबर पर कॉल करना है।

  • Lenskart Helpline No. +91 99998 99998

2- जैसे ही आप Call करेंगे तो ये आपसे कुछ सवाल करेगा, जिसमे आपको 2nd को चुन लेना है।

3- इसके बाद आपकी बात कस्टमर केयर से करा दी जाएगी।

4- अब आप अपनी बात सीधा अपनी भाषा मे उनसे कह सकते है।

5- जो भी आपसे पूछा जाए आप वह डिटेल्स उन्हे देंगे तो आपका ऑर्डर कैन्सल हो जाएगा।

तो कुछ इसी तरह से आपने फोन से Lenskart पर कीये गए ऑर्डर को बड़ी आसानी से Cancel कर सकते है।

यह भी जाने—

YouTube Premium Deactivate Kaise Kare

Snapchat Story Delete Kaise Kare

Dream 11 Account Delete Kiase Kare

How to Activate Disney Hotstar With Airtel, Jio, VI

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की यदि आपने कोई ऑर्डर Lenskart पर किया है और अब आप उसे कैन्सल करना चाहते है तो आप कैसे करे सकते है. यह सबसे आसान तरीका है जो हमने आपको अपनी आज की इस पोस्ट मे बताया है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button