News

RCB vs LSG Fight Full Video – Virat Kohli vs Gautam Gambhir Fight Video – IPL 2023 Fight Video

Introduction:-

RCB vs LSG Fight Full Video: यदि आप आईपीएल देखते है या फिर जैसा की कल बारिश का मौसम हो रहा था तो शायद हो सकता है आपने कल का मैच न देखा और लेकिन हम आपको बता दे की कल रात के मैच मे कोहली और गौतम की लड़ाई हो गई जिसक विडिओ फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. खबर के मुताबिक पता चला है की कल रात RCB vs LSG के बीच हुए मैच को RCB जीत लिया. और जैसा की आप सभी जानते है की मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हाथ मिलाते है तो उसी समय की यह लड़ाई है जिसका विडिओ सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रहा है चलिए आपको यह कहानी पूरी विस्तार से बताते है.

RCB vs LSG Fight

जैसा की हमने आपको ऊपर जानकारी देते हुए बताया है की कल के IPL match मे विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस मे भीड़ गए जिसकी कुछ खास वजह तो सामने नहीं आई लेकिन यह हुआ कैसे इसकी जानकारी हम आपको बताते है. बात यूं हुई के RCB ने LSG को हरा दिया और जैसा की आपको पता होगा की मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते है. तो जब विराट कोहली ने lsg के खिलाड़ी नवीन से हाथ मिलाया तो उन्होंने विराट कोहली के हाथ को गुस्से मे छोड़ा, जिसके बाद कोहली को गुस्सा आया और वहाँ पर थोड़ी बात चित हुई, इसके बाद जब हाथ मिलाने का सिलसिला खत्म हुआ तब, LSG के प्लेयर कायरमेर विराट कोहली से कुछ टिप्स ले रहे थे, तभी पीछे से आकर गौतम गंभीर ने विराट कोहली से दूर कर दिया और वापस ले जाने लगे.

RCB vs LSG Fight Full Video - Virat Kohli vs Gautam Gambhir Fight Video - IPL 2023 Fight Video

इसी बीच कोहली ने उधर से कुछ कहा और गौतम ने भी उसका जवाब दिया और इसी बात चित को गुस्से मे बाद दिया वही पर ही अमित मिश्रा ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच बढ़ी नजदीकियों को दूर किया. इसके साथ यह बात यही पर खत्म होती है.

IPL Live: बिल्कुल फ्री मे देखे फोन पर | How to watch IPL 2022 free in mobile

RCB vs LSG Fight Full Video

यदि आप भी RCB vs LSG Fight Full Video देखना चाहते है तो इसका लिंक हमने आपको नीचे Watch Now के बटन मे दिया है आप क्लिक करे देख सकते है।

RCB vs LSG Fight Full Video-   Watch Now

आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button