Whatsapp

WhatsApp पर ‘Your status updates are end-to-end encrypted’ क्या है? – हैक हो गया?

Introduction:-

Your status updates are end-to-end encrypted: यदि अभी आप अपने whatsapp को अपडेट करते है और status देखने जाते है तो आप वहाँ देख सकते है की नीचे कुछ ऐसा ‘Your status updates are end-to-end encrypted’ लिखा आ रहा है. अब कुछ whatsapp यूजर इसे समझ नहीं पा रहे है की ये है क्या, कई यूजर ने तो ये लिखा की मेरा status hack हो गया, इस बात को लेकर भर- भरके कमेंट्स आ रहे है. तो इस पोस्ट को बनाने का मैन मकसद यही है की हाल ही मे आए इस whatsapp update को लेकर आपके से सवाल है आपको उनके जवाब मिल सके. अब क्या है ये update और क्या सही मे तो हैक नहीं हो जाएंगे आपके whatsapp status जानेंगे सब कुछ इस पोस्ट मे, जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ, चलिए जानते है।

Your status updates are end-to-end encrypted Kya Hai?

जैसा की आप सभी जानते है की whatsapp अपने यूजर्स की Privacy को मैन्टैन रखने के लिए नए-नए अपडेट लाता रहता है. जोकि आपकी ही सेफ़्टी के लिए रहते है लेकिन हाल ही मे आए whatsapp पर एक अपडेट को लेकर काफी ज्यादा सवाल है कुछ व्हाट्सप्प यूजर इस अपडेट को लेकर इतने ज्यादा घबरा रहे है और बोल रहे है मेरा whatsapp status हैक हो गया है. अब यदि बात करे Your status updates are end-to-end encrypted kya hai के बारे मे तो यह एक नया whatsapp update है जो आपको आपकी whatsapp chat के सबसे नीचे और status के नीचे देखने को मिलता है. अब इस अपडेट का काम क्या है, आगे आपको आर्टिकल मे बताते है।

Your status updates are end-to-end encrypted Kya Hai?

यह भी जाने—

WhatsApp ki Chat ko Lock Kaise Kare

Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

How to Use WhatsApp Poll Button

Call Recording वाली warning कैसे बंद करे?

Your status updates are end-to-end encrypted का काम क्या है?

सबसे पहले तो हम आपको बता दे की जो whatsapp यूजर्स इस अपडेट के बारे मे सोच रहे है की कहीं मेरा status hack तो नहीं हो गया, तो उनको हम बता दे की इस update से आपका whatsapp status hack नहीं हुआ बल्कि और भी ज्यादा अब उसकी सिक्युरिटी बढ़ गई है. पहले कोई भी थर्ड पार्टी App का इस्तेमाल कर आपके whatsapp status को हैक कर सकता था. लेकिन अब कोई भी आपकी पर्मिशन के बिना आपके whatsapp status को हैक नहीं कर सकता है. पहले यह अपडेट सिर्फ चैट के लिए था लेकिन अब इसे स्टैटस पर भी लागू कर दिया गया है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे Your status updates are end-to-end encrypted whatsapp update के बारे मे बताया है और जो आपके मन मे इस अपडेट को लेकर कई तरह के सवाल है उनके जवाब भी आपको मिल गए होंगे. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नए अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे।

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button